Brahmastra: ड्रैगन से ब्रह्मास्त्र कैसे बनी रणबीर कपूर की फिल्म? इस वजह से बदल डाला एक्टर का पूरा लुक

in #bollywod2 years ago

Brahmastra VS Dragon रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र कल यानी कि 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सफर काफी लंबा रहा है। जानिए ड्रैगन से रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र कैसे बनी।

Screenshot_20220908-174418.png

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बनाने में एक अच्छा खासा समय गया है। लगभग 300 करोड़ के बिग बजट में बनी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग साल 2017 में शुरू हुई थी। आपको बता दें कि फिल्म का पहले टाइटल कुछ और था, इतना ही नहीं फिल्म में शिवा का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर के लुक से लेकर उनके नाम तक में काफी बदलाव किए गए है। इस बात का खुलासा अयान मुखर्जी ने खुद अपने एक पोस्ट के जरिए किया।

अयान मुखर्जी ने रणबीर के फर्स्ट लुक के साथ 10 मार्च 2019 को एक पोस्ट शेयर किया था। उनका ये पोस्ट अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। रणबीर के पुराने लुक को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने फिल्म के 'ड्रैगन' से 'ब्रह्मास्त्र बनने तक की जर्नी शेयर की। साल 2019 में अयान मुखर्जी ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें रणबीर कपूर बड़े बालों के साथ है और उनका लुक बिलकुल ही अलग लग रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, 'पहले ये रूमी था, जिसके लम्बे बाल थे। यह तस्वीर फिल्म के शुरूआती लुक टेस्ट की है'।

अयान मुखर्जी की 'ड्रैगन' ऐसे बनी 'ब्रह्मास्त्र'

अयान मुखर्जी ने आगे लिखा, 'प्यार आपके और अन्य चीजों के बीच का ब्रिज है और फीलिंग उसकी नींव है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने फिल्म के हीरो के लुक को पूरा तैयार करना शुरू किया। लेकिन फिर नई प्रेरणा और नए विचार हमारे दिमाग में आए और ड्रैगन से ब्रह्मास्त्र बन गई। हमने रणबीर कपूर को नया हेयरकट दिया और रणबीर शिवा बन गया'। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र को सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। हालांकि ये फिल्म शमशेरा की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी या फिर धमाका करेगी इसका निर्णय कल दर्शक करेंगे।