महिला ने पिता और भाई पर ढाईघाट पुल से गंगा में फेंकने का आरोप लगाया

in #blame3 days ago

फर्रुखाबाद 16 सितम्बरः(डेस्क)महिला ने पिता व भाई पर ढाईघाट से गंगा में फेंकने का आरोप लगाया

Red Modern Breaking News Headline Youtube Thumbnail.png

शमसाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पिता और भाई पर ढाईघाट से गंगा में फेंकने का आरोप लगाया है। महिला गांव अजीजाबाद के पास गंगा किनारे बेहोशी हालत में मिली। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घटना का पूरा विवरण
शमसाबाद थाना क्षेत्र के गांव अजीजाबाद निवासी एक महिला को गंगा किनारे बेहोशी हालत में पाया गया। जब महिला होश में आई तो उसने अपने पिता और भाई पर ढाईघाट से गंगा में फेंकने का आरोप लगाया। महिला का कहना है कि उसके पिता और भाई ने उसे ढाईघाट से गंगा में फेंक दिया था।

महिला ने बताया कि वह अपने पिता और भाई के साथ ढाईघाट गंगा पुल पर थी। वहां पर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख महिला के पिता और भाई ने उसे गंगा में धकेल दिया। महिला गंगा में गिरते ही बेहोश हो गई।

जब महिला होश में आई तो वह गांव अजीजाबाद के पास गंगा किनारे पड़ी थी। महिला ने अपने पिता और भाई पर ढाईघाट से गंगा में फेंकने का आरोप लगाया। महिला का कहना है कि उसके पिता और भाई ने उसे गंगा में फेंक दिया था।

पुलिस की कार्रवाई
महिला के आरोप के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस महिला के पिता और भाई को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह महिला के आरोपों की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शमसाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस महिला के बयान का इंतजार कर रही है ताकि पूरे मामले की
सच्चाई सामने आ सके।

ढाईघाट गंगा पुल पर लगातार हो रहे हादसे
ढाईघाट गंगा पुल पर लगातार हादसे हो रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में यहां कई घटनाएं सामने आई हैं। कुछ दिन पहले ही एक दरोगा और एक युवक के बीच विवाद हुआ था जिसमें मारपीट भी हुई थी।
इसके अलावा, गंगा नदी में सरकारी दवाइयों का जखीरा भी बहता हुआ देखा गया था। शनिवार को भी एक सिक्योरिटी गार्ड का शव गंगा तट पर ले जाया गया था जिसका अंतिम संस्कार पुलिस ने रुकवा दिया था।

गंगा पूर्णिमा पर लगी भीड़
कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर ढाईघाट गंगा पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लगी थी। जिला पंचायत के खोया पाया केंद्र पर भी लोगों की भीड़ ल