प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने वेस्ट विनोद नगर में आयोजित विशाल जनसभा को किया संबोधित

in #bjp2 years ago

4-B.jpeg

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि भारत आज अगर तरक्की की नई ऊंचाईयों को छू रहा है तो वह सिर्फ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच और कुशल नेतृत्व का नतीजा है। आज दिल्ली के वेस्ट विनोद नगर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए ‘वोकल फॉर लोकल’ का मूलमंत्र के साथ जिस तरह से पिछले आठ सालों से देश के प्रधानसेवक के रुप में काम कर रहे हैं, उसी का नतीजा है कि आज देश इतनी बड़ी महामारी से उबरने में कामयाब हुआ है। आर्थिक स्थिति से मजबूत और सभी संसाधनों से परिपूर्ण देश भी कोरोना जैसी महामारी के सामने घूटने टेक दिए लेकिन सीमित संसाधनों के बावजूद भारत ने ना सिर्फ अपने लोगों को बचाया बल्कि दूसरे देशों को भी सहायता पहुंचाने का काम किया।

4-E.jpeg

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने सिर्फ ऐतिहासिक फैसले ही नहीं बल्कि महिला, युवा, पिछड़े वर्ग और समाज में रहने वाले हर एक वर्ग के लिए योजनाएं चलाकर लाभ पहुंचाने का काम किया है। देश के 55 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजनाओं का लाभ मिला जिसके तहत पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य कवर किया जाता है। हालांकि दिल्ली के अंदर एक ऐसी सरकार है जिसको दिल्ली की जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं। इसलिए उसने केंद्र सरकार की योजना आयुष्मान भारत को लागू न करके 55 लाख लोगों को इससे वंचित रखा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान दो वक्त के खाने के संकट को दूर करने के लिए केंद्र सरकार ने मुफ्त राशन का वितरण किया और वह पिछले दो सालों से लगातार चलती आ रही है।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के लोगों को मुफ्त राशन तक नहीं मिलता क्योंकि केजरीवाल नहीं चाहते हैं कि दिल्ली के लोगों को मुफ्त राशन मिले। उन्होंने तो अपने कार्यकाल में एक भी राशनकार्ड नहीं बनवाया। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना से 9 करोड़ महिलाएं लाभांवित हुई है जिससे उन्हें अब चूल्हों से निकलने वाले धुओं और उससे होने वाली बीमारियों से निजात मिला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने राम मंदिर बनवाकर हिंदुओं की आस्था से हो रहे खिलवाड़ और राजनीति को समाप्त किया। आज वे लोग भी माथा टेकने जा रहे हैं जो कहते थे कि राम मंदिर की जगह अस्पताल बनवा दो, वहां विद्यालय बनवा दो।

4-D.jpeg

उन्होंने कहा मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाकर शांति और अमन का सपना दिखाया। कश्मीर और भारत के बीच अनुच्छेद-370 एक दीवार थी जिसे हटाने का काम मोदी सरकार ने किया। इतना ही नहीं तीन तलाक को हटाकर एक तरफ मुस्लिम महिलाओं को उनका हक देने का काम मोदी सरकार ने किया है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगों को पक्का मकान देकर नई जिंदगी भी दिया है।