"राज्यमंत्री ने भाजपा में शामिल कराया"

in #bjp2 days ago

पीलीभीत 17 सितम्बर:(डेस्क)पीलीभीत में गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने नागरिकों को भाजपा की सदस्यता दिलाने के लिए एक व्यापक अभियान चलाया। इस अभियान के तहत, उन्होंने शहर के मुख्य चौराहों और प्रतिष्ठानों पर जाकर लोगों को पार्टी में शामिल किया। राज्यमंत्री ने 11,000 सदस्यों का लक्ष्य निर्धारित किया था, जिसे उन्होंने सफलतापूर्वक पार करते हुए 11,000 से अधिक लोगों को भाजपा में शामिल कराया।

WhatsApp Image 2024-09-17 at 17.49.27_5cd5a6a8.jpg

भाजपा के पदाधिकारियों के अनुसार, यह सदस्यता अभियान तीन सितंबर से शुरू हुआ था। शुरू में राज्यमंत्री को 10,000 नए सदस्यों बनाने का लक्ष्य दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस लक्ष्य को पार करते हुए 11,000 से अधिक लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई है।

रविवार को राज्यमंत्री ने स्टेशन चौराहा, चावला चौराहा, रंगीलाल चौराहा, मोती राम चौराहा, गल्ला मंडी, जेपी रोड और स्टेशन रोड पर स्थित प्रतिष्ठानों पर जाकर नागरिकों से संपर्क किया और उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान भाजपा के कई प्रमुख नेता भी उनके साथ मौजूद थे, जिनमें कार्यालय प्रभारी सुनील मिश्रा, राम कुमार शर्मा, नगर अध्यक्ष विकास श्रीवास्वत, चौधरी दिग्विजय सिंह और बब्लू सिंह चौहान शामिल थे।

इस अभियान का उद्देश्य पार्टी की सदस्यता बढ़ाना और नागरिकों के बीच भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति जागरूकता फैलाना है। राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो विकास और जनहित के लिए काम करती है। उन्होंने नागरिकों से अपील की कि वे भाजपा की सदस्यता लेकर देश और समाज के विकास में योगदान दें।

भाजपा के इस सदस्यता अभियान ने स्थानीय स्तर पर काफी चर्चा पैदा की है और पार्टी के प्रति लोगों का रुझान बढ़ाने में मदद की है। राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने इस सफलता को पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम बताया और आगे भी इसी तरह के अभियानों को जारी रखने का आश्वासन दिया।

इस प्रकार, पीलीभीत में भाजपा की सदस्यता अभियान ने न केवल लोगों को पार्टी से जोड़ा है बल्कि स्थानीय राजनीति में भी एक नई ऊर्जा का संचार किया है। अब यह देखना होगा कि यह नई सदस्यता कितनी प्रभावी साबित होती है और आने वाले चुनावों में इसका क्या असर होता है।