Birthday: जब महेश मांजरेकर को आई 'अबू सलेम' की तरफ से कॉल! ऐसे संभाली थी सिचुएशन

in #birthday2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

दिग्गज अभिनेता और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर पिछले कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। महेश मांजरेकर आज अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके काम के तमाम चाहने वाले हैं और उनकी भी अपने तरह की फैन फॉलोइंग है, लेकिन जहां फैंस होते हैं वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो कलाकारों के लिए मुश्किल का सबब बन जाते हैं। महेश मांजरेकर भी ऐसे ही एक शख्स से परेशान हो चुके हैं। आज हम आपको वो किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब महेश मांजरेकर को 'अबू सलेम' की तरफ से कॉल आया था।

अबू सलेम के आदमी का आया कॉल?

घबराइए मत, ये असल में एक फर्जी कॉल था जिसकी शिकायत महेश मांजरेकर ने पुलिस में की थी। हालांकि इस कॉल के बाद कुछ वक्त के लिए महेश मांजरेकर परेशान जरूर रहे। ये शख्स खुद को अबू सलेम का आदमी बता रहा था और इसने महेश मांजरेकर से 35 करोड़ रुपये की मांग की थी।

संजू की 'वास्तव' से लेकर 'अंतिम' तक

ये शख्स महेश मांजरेकर को धमकी भरे मैसेज कर रहा था जिसके बाद महेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि महेश मांजरेकर ने मराठी सिनेमा, थिएटर और हिंदी सिनेमा में भी सराहनीय काम किया है। बॉलीवुड में वह अभी तक वास्तव, मुसाफिर, जिंदा, ओह माय गॉड और शूट आउट एट वडाला जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

महेश मांजरेकर का फिल्मी सफर

महेश मांजरेकर की हालिया फिल्मों की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे। महेश मांजरेकर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म 'अफलातून' से की थी और इंडस्ट्री में यह एक ओपन सीक्रेट है कि महेश निर्देशक बनना चाहते थे लेकिन इत्तेफाक से वह एक्टर भी बन गए।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.