एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ केक काटकर भाजपा नेता ने मनाया जन्मदिन

in #birthday2 years ago

IMG-20221001-WA0006.jpgहरदोई। भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल के जन्म दिवस पर आज वैसे तो जनपद में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए, लेकिन भाजपा नेत्री सुहाना जैन ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स को साथ लेकर "स्त्री का पुरुषार्थ" विषयक संगोष्ठी के आयोजन में पूर्व सांसद का केक कटवाकर व जन्मदिन मनाकर एक अलहदा ही सन्देश दिया।

स्त्री का पुरुषार्थ विषय पर आयोजित गोष्ठी का प्रमुख उद्देश्य समाज की एक तल्ख़ हक़ीक़त को सामने लाना था। जिसके अंतर्गत एसिड अटैक सरवाईवर्स का सम्मान पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल द्वारा किया गया। उन्होंने आज एसिड अटैक सरवाईवर्स के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा और उन सभी से उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें निरंतरता के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। उन्होंने इस मौके पर भाजपा नेत्री की सराहना करते हुए कहा, "मैं सुहाना जैन को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने जनपद में प्रथम बार सामाजिक संवेदनाओं को स्पर्श करने वाला यह कार्यक्रम आयोजित किया।" इस अवसर पर एसिड अटैक सरवाइवर खुशबू, कुंती, गुड़िया, रूपाली, फरहा, गरिमा और आशिमा को श्री अग्रवाल द्वारा सम्मानित किया गया।

इस ख़ास अवसर पर हरदोई जनपद की स्वयंसेवी संस्थाओं भारतीय रोटी बैंक, कुबेर लाल जन सेवा संस्थान, बहादुर बेटियां फाउंडेशन, नारायण सेवा समूह संस्थान, नेकी की दीवार परिवार, पतंजलि योग संस्थान, कन्यादान योजना समिति एवं नवयुग सेवा संस्थान को भी उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की आयोजिका सुहाना जैन एवं उनकी टीम द्वारा ज़िला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती पीके वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा 'नीरज' सहित सभी आगंतुकों का अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। भारी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति एवं बड़ी मात्रा में जनपद वासियों का प्रतिनिधित्व इस कार्यक्रम को प्राप्त हुआ। अपने संबोधन में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल द्वारा हरदोई जनपद के विकास और उस में महिलाओं की भागीदारी की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा गया कि वह सभी संगठनों को आमंत्रित करते हैं कि उनके द्वारा लाई गई किसी भी समस्या का हर स्तर पर समाधान करने का न केवल प्रयास करेंगे बल्कि महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे आने के लिए प्रेरित करेंगे। कार्यक्रम के अंत में सुहाना जैन द्वारा आए हुए सभी लोगों एवं मीडिया के बंधुओं का आभार व्यक्त किया गया।