ध्वस्त विद्युत व्यवस्था में सुधार की मांग कर माधौगंज के लिए मांगी 20 घंटे की आपूर्ति

in #bilgram2 years ago

Saif ali jafri
हरदोई। जिले की विद्युत व्यवस्था बेहद ही बदहाल हो चुकी है और लगातार गांव कस्बों से लेकर नगर तक में कई कई घंटों की अघोषित कटौती की जा रही हैं जिसके कारण भीषण गर्मी में लोग बिना बिजली के रहने के लिए विवश हो रहे हैं। बिजली की लगातार आंख मिचौली के चलते बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है तो वहीं चिलचिलाती गर्मी से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बिजली की बेतहाशा कटौती के दौर मो झेल रहे जनमानस के सब्र का बांध अब जवाब देता हुआ दिखाई दे रहा है। आम आदमी के इसी दर्द को महसूस करते हुए माधौगंज नगर पंचायत के चेयरमैन अनुराग मिश्रा ने सीएम योगी को पत्र लिखकर बदहाल विद्युत व्यवस्था को ठीक किए जाने की मांग की है।
सीएम योगी को लिखे पत्र में माधौगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुराग मिश्रा ने लिखा है कि 159 बिलग्राम माधौगंज मल्लावॉ क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था पूर्णतया चौपट हो चुकी हैं। शासन लगातार 18 से 24 घण्टे विद्युत आपूर्ति करने के आदेश जारी कर रहा हैं परन्तु विद्युत विभाग के कर्मचारी शासन के आदेशों को लगातार अगूठा दिखा रहे हैं जिससे सरकार की छवि खराब हो रही हैं। swaragini news- श्री मिश्रा ने आगे लिखा है कि 159 बिलग्राम माधौगंज मल्लावॉ को रोस्टर के हिसाब से विद्युत आपूर्ति नही की जा रही हैं। 24 घंटे में सिर्फ 05 घंटे (अनावश्यक शटडाउन के कारण टुकड़ो में) ही विद्युत आपूर्ति होती हैं जिससे आम जनमानस परेशान है।
माधौगंज नगर पंचायत अध्यक्ष अनुराग मिश्रा ने सीएम पत्र में लिखा है कि जनहित में इस भीषण गर्मी को देखते हुए उक्त समस्या का जल्द से जल्द निदान कराते हुए 159 बिलग्राम, माधौगंज, मल्लावॉ को शासन की मंशानुरूप रोस्टर के हिसाब से 18 से 20 घंटे की विद्युत आपूर्ति कराने के आदेश सीएम योगी जारी करने का कष्ट करें ताकि आम जनमानस को राहत
पत्र की एक प्रति ऊर्जा मंत्री, प्रबन्ध निदेशक, मध्यांचल विद्युत कारपशन लि०, लखनऊ, एस०ई० हाइडल, हरदोई, अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड प्रथम, हरदोई को भी प्रेषित की गई है।