घर में नहा रही युवती की अश्लील फोटो खींची, ब्लैकमेल कर रेप

in #bikaner2 years ago

बीकानेर जिले में घर के आंगन में नहा रही युवती के फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि गंगाशहर क्षेत्र निवासी एक युवक उसके घर के पास एक दुकान पर काम सीखने आता था। वह 11 अप्रैल, 2022 को घर के आंगन में नहा रही थी। तब आरोपी चुपके से घर में घुस गया। आरोपी ने छुपकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया।

आरोपी ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं यह भी कहा कि अगर आत्महत्या करने की कोशिश भी की, तो तेरी फोटो वायरल करके परिवार को बदनाम कर दूंगा।

पीड़िता ने बताया, बीते महीने 17 जुलाई को रात को आरोपी बर्थ-डे विश करने के लिए आया। आरोपी ने उसे डरा-धमका कर जबरन मिठाई खिलाई। मिठाई खाने के बाद वह बेहोश हो गई। बाद में आरोपी उसे अनजान जगह पर ले गया। दो-तीन दिन वहां पर रखा। वहां उसके साथ मारपीट भी की। फिर उसे जयपुर ले गया, वहां पर उसने गैर कानूनी तरीके से शादी के कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए। जयपुर बस स्टैंड पर आरोपी चकमा देकर बीकानेर आई। दो-तीन दिन डरी सहमी रही। बाद में भाई और चाचा को अपने साथ हुई आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। Screenshot_20220817-152630_Chrome.jpg