Agnipath Protest

in #bijnor2 years ago

मुजफ्फरनगर में बोले जयंत चौधरी -भाजपा अग्निवीर नहीं अभिमन्यु बना रही है जो चक्रव्‍यूह में फंस जाएगा
Jayant Singh Chaudhary अग्निपथ योजना के विरोध में मुजफ्फरनगर में रालोद की युवा पंचायत का आयोजन किया गया। इस पंचायत में राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने योजना को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। बड़ी संख्‍या में लोग

E-paper
Jagran Play
बड़ी खबरें
ताजा
राष्ट्रीय
स्पेशल
दुनिया
शिक्षा
विश्वास न्यूज़
मनोरंजन
जॉब्स
टेक ज्ञान
लाइफस्टाइल
बिजनेस
पॉलिटिक्स
क्रिकेट
फोटो गैलरी
ऑटो
आम मुद्दे
कैरियर
जोक्स
हिंदी न्यूज़
समाचारराज्य
Agnipath Protest: मुजफ्फरनगर में बोले जयंत चौधरी -भाजपा अग्निवीर नहीं अभिमन्यु बना रही है जो चक्रव्‍यूह में फंस जाएगा
Jayant Singh Chaudhary अग्निपथ योजना के विरोध में मुजफ्फरनगर में रालोद की युवा पंचायत का आयोजन किया गया। इस पंचायत में राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने योजना को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद रहे।

Prem Dutt Bhatt
Publish:Sun, 03 Jul 2022 09:22 AM (IST)
Updated:Sun, 03 Jul 2022 03:55 PM (IST)
Agnipath Protest: मुजफ्फरनगर में बोले जयंत चौधरी -भाजपा अग्निवीर नहीं अभिमन्यु बना रही है जो चक्रव्‍यूह में फंस जाएगा
Agnipath Protest: मुजफ्फरनगर में बोले जयंत चौधरी -भाजपा अग्निवीर नहीं अभिमन्यु बना रही है जो चक्रव्‍यूह में फंस जाएगा

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरनगर के शाहपुर में रविवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी कस्बे के पैठ मैदान में आयोजित रालोद की युवा पंचायत को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जयंत चौधरी केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवा विरोधी बताते हुए भाजपा पर जमकर बरसे। जयंत चौधरी ने कहा कि गर्मी के मौसम में
मज़बूरी में पंचायत करनी पड़ा रही है। अभी कोई चुनाव या वोट का मसला नहीं है। हम पंचायत इसलिए कर रहे हैं क्योंकि देश के युवाओं के साथ गलत हो रहा है।
हमारी फ़ौज के साथ खिलवाड कर अपनी फ़ौज को काम पर लगा रहे हैं। गांव में आरएसएस के लोग आपके पास आकर बोलेंगे कि सही हो रहा है। भाजपा ने सारे सरकारी विभाग बेच डाले। ये चार साल का फार्मूला सरकार कहां से लाई है। अग्निवीर तो ये भी नहीं कह सकते कि हम रिटायर फ़ौजी हैं। फ़ौजी तीन साल की ट्रेनिंग में तैयार होता है और ये छह महीने की ट्रेनिंग करा रहे हैं। छह महीने की ट्रेनिंग में युवा अग्निवीर नहीं अभिमन्यु बनेगा, जो चक्रव्यूह में फंस जाएगा।

मुज़फ्फरनगर के लोग आपसे ज्यादातर जिद्दी

फ़ौजी मरने के लिए नहीं मारने के लिए होता है। फ़ौजी की पेंशन काट देने से उनका मनोबल गिरेगा। जयंत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी अगर आप जिद्दी हो तो मुज़फ्फरनगर के लोग आपसे ज्यादातर जिद्दी हैं। पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के युवाओं में भी अग्निवीर को लेकर गुस्सा है। हम तब तक संघर्ष करते रहेंगे जब तक या तो ये योजना खत्म होगी या भाजपा सरकार बदल जाएगी। आज दूसरी पंचायत है, कल बिजनौर जाऊंगा। योगी जी को तो बुलडोजर क्या ट्रैक्टर भी चलाना नहीं आता होगा। पंचायत में आप लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं। आप लोगों के साथ से ही लड़ने की हिम्मत और ताकत मिलती है।