मुजफ्फरनगर में जबरन बंद करवाया दलित की बरात का डीजे, बोले-म्यूज़िक के शोर से हमारे बकरे डर रहे हैं

in #bijnor2 years ago

DJ forcibly stopped मुजफ्फरनगर में अनुसूचित जाति की बरात में बज रहे डीजे को संप्रदाय विशेष के युवकों ने जबरदस्‍ती बंद करवा दिया। युवकों का कहना था कि डीजे के शोर से उनके बकरे डर रहे हैं। यही नहीं बाद में बरातियों के साथ मारपीट भी की गई।

stopped मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी में अनुसूचित जाति की बरात में बज रहे डीजे को संप्रदाय विशेष के युवकों ने जबरन बंद करवा दिया। विरोध करने पर लाठी-डंडों से लैस होकर आए आरोपितों ने बरातियों व लड़की पक्ष से मारपीट कर दी। आरोपित कहने लगे कि म्यूज़िक के शोर से हमारे बकरे डर रहे हैं। आरोपितों ने बरातियों व घरातियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस ने मौक़े पर जाकर मामले की जानकारी ली। पीड़ित पक्ष ने चार आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।
शोर से डर रहे बकरे

भोजाहेडी में क्षेत्र के हरिनगर गांव से बारात आई थी। ग्रामीण संदीप ने बताया कि उसकी भतीजी की शादी थी। शाम को डीजे पर बराती नाचते गाते जा रहे थे। रास्ते में पड़ने वाले धार्मिक स्थल के बाहर युवकों ने डीजे बंद करने को कहा। इस पर बरातियों ने डीजे बंद कर दिया। थोड़ा आगे जाने पर डीजे बजाया तो काफ़ी संख्या में युवक लाठी डंडों से लैस होकर आए। कहने लगे कि म्यूज़िक के शोर से हमारे बकरे डर रहे हैं। आरोपितों ने बरातियों व घरातियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इससे मौक़े पर हंगामा हो गया। रास्ते व मकानों की छतों पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई