परीक्षा में आए कठिन सवाल तो छात्रा ने आंसर शीट में लिखा- फेल हो गई तो मैं मर जाऊंगी

in #bijnor2 years ago

Board Exam 2022: परीक्षा में कठिन सवालों को देखकर जवाब देने के बजाए तरह-तरह की बातें लिख देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्रा ने कॉपी चेक करने वाली मैम को लिखा.

By Jobs Haryana | Fri, 1 Jul 2022
Exam Funny Photo: जब भी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होती हैं तो छात्र-छात्राएं अपनी पढ़ाई शुरू कर देते हैं. हालांकि, कुछ कमजोर स्टूडेंट्स परीक्षा वाले दिन तक तैयारी नहीं कर पाते और फिर पास होने के लिए आंसर सीट पर कॉपी चेक करने वाले से रिक्वेस्ट करते हैं कि पास कर दीजिए. परीक्षा में कठिन सवालों को देखकर जवाब देने के बजाए तरह-तरह की बातें लिख देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्रा ने कॉपी चेक करने वाली मैम को लिखा.

बोर्ड परीक्षा में टीचर के लिए लिख दिया ऐसा मैसेज

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह मामला कानपुर के जाजमऊ स्थित किसी बालिका इंटर कॉलेज है. छात्रा ने अपने कॉपी के आखिरी पन्ने पर लिखा, 'दुनिया की सारी खुशी दे. प्लीज हेल्प मी. गॉड आपको और ऊंची पोस्ट पर रखे, ये मेरी दिल से दुआ है. प्लीज मुझे बचा लीजिएगा, अगर मैं फेल हो गई तो मैं मर जाऊंगी. मुझे ताने से अच्छा मौत पसंद है. प्लीज हेल्प मी. मैम मुझे पास कर दो मेरी मां के लिए, क्योंकि मेरी मां को सदमा लग जाएगा.'

छात्रा ने कॉपी में लिखकर बताई अपनी घर का हालत

छात्रा ने आगे लिखा, 'उनको थायरॉयड है, सुगर है. मैम आपकी भी मम्मी होंगी, आपके भाई होंगे लेकिन आप मेरे घर आकर देख सकते हैं. मेरा भाई नहीं जो मेरी मां-बाप की हेल्प कर सके. अगर मेरे अच्छे मार्क्स आ गए, हर सब्जेक्ट में 40 तो मुझे अच्छी जगह मिल जाएगी नौकरी करने के लिए.प्लीज मैम आप इसको पढ़ने के बाद जो फैसला करेंगे वो मंजूर होगा. सारा काम अब आपके जिम्मे है. मुझे बहुत टेंशन हो रही है मैम. बचा लीजिएगा प्लीज. गॉड आपको हमेशा अच्छा रखे.'

Also Read - अपनी इज्ज़त बेचकर फौज की मदद कर रही हैं यूक्रेनी महिलाएं, इस तरह कमाए करोड़ों
आखिर में छात्रा ने एक बार और लिखा, 'मैम या तो मुझे पास कर दीजिएगा या मेरे लिए गॉड से दुआ करिए कि मैं मर जाऊं.' अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Around The Web
Railway Latest Recruitment 2022: रेलवे में निकली नौकरी, बिना एग्जाम सीधे जॉइनिंग, इस आधार पर मिलेगी जॉब
Railway Latest Recruitment 2022: रेलवे में निकली नौकरी, बिना एग्जाम सीधे जॉइनिंग, इस आधार पर मिलेगी जॉब
IAS Success Story: 3.5 फीट की आईएएस ऑफिसर आरती डोगरा से सीखें कैसे पूरा करते हैं सपना, जानें पूरी कहानी
IAS Success Story: 3.5 फीट की आईएएस ऑफिसर आरती डोगरा से सीखें कैसे पूरा करते हैं सपना, जानें पूरी कहानी
IAS Interview Question: क्या आप जानते हैं स्वामी विवेकानंद का वास्तविक नाम क्या था?
IAS Interview Question: क्या आप जानते हैं स्वामी विवेकानंद का वास्तविक नाम क्या था?
India Post ने पोस्टमैन, MTS समेत इन पदों के लिए मांगे आवेदन, देखें डीटेल
India Post ने पोस्टमैन, MTS समेत इन पदों के लिए मांगे आवेदन, देखें डीटेल

HomeViral Story
Bhumi Pednekar ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें; रेड ब्रालेट पहन कही यह बात
By Jayvinder Singh | Mon, 4 Jul 2022
Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar in red bralette: भूमि पेडनेकर अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह जिस तरह किरदार को निभाती हैं वह सराहना योग्य हो जाता है. इस बार एक्ट्रेस किसी और कारण से सुर्खियों में हैं. दरअसल भूमि पेडनेकर ने रेड ब्रलेट में तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Bhumi Pednekar
भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
आपको बता दें भूमि ने यह तस्वीरें भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में भूमि ने रेड ब्रलेट पहनी हुई है जिसके ऊपर उन्होंने एक शर्ट डाली हुई है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने कंपाइल कर के डाली है. उन्होंने कैप्शन डाला है 'बर्थडे मंथ'. इक्ट्रेस की इस तस्वीर को काफी शेयर किया जा रहा है.

Bhumi Pednekar

भूमि पेडनेकर का जन्मदिन इसी महीने

आपको बता दें भूमि पेडनेकर का जन्मदिन इसी महीने की 18 तारीख को है. आपको बता दें भूमि 18 जुलाई 1989 में पैदा हुईं थीं. एक्टप की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. लोग उनकी पिकचर्स पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं.

लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐस कमेंट्स

भूमि की इन तस्वीरों को लोग खूब सराह रहे हैं. कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो उनकी फीगर की. एक यूजर कमेंट करता हुए लिखता है आप धर्ती की सबसे खूबरत परी हैं. आप बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं दूसरा शख्स कमेंट करता है- आप बेहद ऑवसम हैं और खूबसूरत हैं.

Bhumi Pednekar
आपको बता दें भूमि ने 'दम लगा के हाईशा' से अपने बॉलिवुड करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक मोटी दुल्हन का रोल किया था. उनके इस रोल को काफी सराहना मिली थी. जिसके बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की जैसे टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान, बाला और पति पत्नि और वोह.

Around The Web

Exam
परीक्षा

वह परीक्षा की तैयारी करता है
He prepares for the exam
Close VisualPowered By Powered By Magtapp