बिजनौर - हल्दौर मार्ग पर पलटी तेज रफ़्तार कार, एक युवक की मौत दो घायल

in #bijnor2 years ago

0f2695d4bc26a98e1216bfe9cacbd8912aaf00d8027a813a184a31bf175bcd36.0.JPGहल्दौर मार्ग पर पलटी तेज रफ़्तार कार, एक युवक की मौत दो घायल, चपेट में आये 3 पशुओ की मौत दो घायल
आज गुरुवार की दोपहर नहटौर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार सफारी कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस दुर्घटना में कार सवार तीन छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहाँ दो की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहाँ उपचार के दौरान एक छात्र की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में कार की चपेट में आकर सड़क किनारे बंधे तीन पशुओ की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो पशु जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुटने से जाम की स्थिति बन गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर यातायात सुचारु कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नहटौर नगर के मौहल्ला मौलवियान निवासी चचेरे तहेरे भाई फैसल पुत्र शाहिद व राजा पुत्र जाहिद मौसम ख़राब होने के कारण अपने दोस्त पाडला निवासी अनस पुत्र आबिद को कार द्वारा उसके घर छोड़ने जा रहे थे। हल्दौर रोड पर गाँव बैरमबाद गढ़ी के पास पहुँचने पर अचानक ही उनकी तेज रफ़्तार सफारी कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस दुर्घटना में कार सवार तीनो युवक घायल हो गए। तीनो घायल युवको को आनन फानन में उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर फैसल व अनस को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों ने फैसल को उपचार हेतु मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसकी मौत हो गयी। अनस बिजनौर के एक निजी चिकित्सालय में उपचाराधीन है जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दूसरी ओर इस दुर्घटना में घर के बाहर बंधे तीन पशुओ की भी कार द्वारा कुचले जाने के चलते मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में घर के बाहर खड़ी एक बाइक, इंजन व मकान की दीवार भी क्षतिग्रस्त हुई है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की माँग को लेकर रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। पशुपालको द्वारा घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गयी है।