बिजनौर: ईख के खेत में मिला नवजात शिशु का शव

in #bijnor2 years ago

स्योहारा IMG-20220823-WA0307.jpgक्षेत्र के गांव मुजाहिदपुर खिड़का कें जगलों मे भगवानपुर रैनी निवासी शशीराज विश्नोई के ईख के खेत है । सुबह सवेरे जब ईख के खेत मे काम कर रहे मजदूरों की नजर नवजात कन्या पर पडी । तो उन्होंने देखा कि एक नवजात कन्या कपडे मे लिपटी हुई है जिसको चीटियाँ काट रही है । मजदूरों ने खेत स्वामी को जानकारी दी और नन्ही सी कन्या के शरीर से चिटियों को हटाया ओर उसकी आखं साफ की । थोडी देर बाद नवजात कन्या होश में आयी और अपनी नन्ही नन्ही आंख खोली और रोना शुरू कर दिया । सुचना डायल 108 को दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मद्दत से बच्ची को सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया जहा उसका उपचार किया जा रहा है .

थानाध्यक्ष राजीव चौधरी का कहना है कि नवजात कन्या मिली है जिसे सरकारी अस्पताल मे उपचार हेतू भर्ती कराया गया है जहाँ चिकित्सकों का कहना है कि कन्या ठीक है । उपचार हो रहा है । आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है । आलाधिकारियों को सुचना दे दी गयी है ।

अगर पुलिस करे जांच तो दोषियों को मिलेगी सजा

नवजात कन्या की नाभि पर प्लास्टिक की फिलिप लगे होने से इस बात की पुष्टि होती है कि उसका जन्म किसी अस्तपाल मे हुआ है । पुलिस मामले की जांच शुरू करे तो दोषियों को उनके करे की सजा मिल जाएगी। दोषियों को सजा मिली तो आगे इस कृत्य को करने वालों को भी एक सीख मिलेगी ।

Sort:  

Apki new ki head line me h ki kanya ka shav mila .par puri news padhne pe pta chal rha kanya jivit hai .

जी