बिजनौर के धामपुर के लक्ष्य कॉलेज में स्मार्टफोन किये गए वितरण

in #bijnor2 years ago

स्योहारा में मुरादाबाद मार्ग स्तिथ लक्ष्य कॉलेज ग्रुपस ऑफ मैनेजमेंट में शुक्रवार को पूर्व परिवहन मंत्री वर्तमान एमएलसी अशोक कटारिया एसडीएम विजय वर्धन तोमर भाजपा नेता व एमडी अमित चोहान व प्रबंधक अनुराग चौहान के द्वारा किये गए स्मार्टफोन हुए वितरित।

कुल 1700 बच्चों में से प्रथम दिन 150 छात्र-छात्राओं को फोन का वितरण किया गया। फोन को पाकर छात्र छात्रा उत्साहित हुए और खुशी से झूम उठे। मुख्य अतिथि अशोक कटारिया ने अपने संबोधन में कहा कि छात्र इनका सदुपयोग अपने शिक्षा के क्षेत्र में करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री की मंशा है कि सभी छात्र छात्राएं अपडेट रहें और नई तकनीक से जुड़े रहे।
साथ ही कॉलेज के एमडी अमित चौहान ने कहा कि ये केवल स्मार्ट फोन नही बल्कि छात्र छात्राओं की आधुनिक शिक्षा के लिए एक सर्वश्रेष्ठ साधन है जिसका उपयोग सभी को केवल शिक्षा और जागरूकता के लिए करना है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित चौहान ने की व संचालन रहमान चौधरी ने किया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी विजय वर्धन तोमर, प्रबंधक अनुराग चौहान, डॉ मनोज चौहान, दिनेश कुमार, ओम नारायण सिंह, शरद चौहान, चंद्र कुमार आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Screenshot_20220514_105022.jpg