बिजनौर:प्यार में रोड़ा बन रहे 6 माह के बच्चे को माँ ने उतारा मौत के घाट

in #bijnor2 years ago

IMG-20220901-WA0217.jpgप्यार में रोड़ा बन रहे 6 माह के बच्चे को कलयुगी माँ ने बेदर्दी से मार कर घर के नजदीक नाले में फेंक दिया महिला का प्यार इतना परवान चढ गया कि उसने अपने छह मां के लाल को अपने हाथों से कत्ल कर दिया और प्रेमी के साथ भागने की फिराक में लग गई। घर में बच्चे की किलकारी सुनकर मन बहलाने वाले परिवार ने जब बच्चे की तलाश की तो बेगैरत कलयुगी माँ के प्यार का पर्दाफाश हो गया तभी मृतक बच्चे के चाचा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।

दुनिया में माँ एक ऐसा शब्द है जिसकी वफा पर कोई शक नहीं कर सकता लेकिन वहीं माँ अपने निजी स्वार्थ के लिए जब क्रूरता की सारी हदें पार कर अपने 6 माह के लाल को मौत के घाट उतार दे तो मां जैसे पवित्र शब्द से विश्वास उठ जाता है।ऐसा ही एक मामला बिजनौर के नगीना कस्बे से सामने आया है।जहां पर आसिफ की पत्नी अफशा को किसी से प्रेम हो गया प्यार इतना परवान चढ़ा की अफशा ने अपने आप को अपने प्रेमी के सामने कुंवारी साबित करने के लिए अपने ही 6 माह के बच्चे का कत्ल कर दिया और नाले में फेंक दिया इतना ही नहीं कलयुगी मां ने अपने जिगर के टुकड़े को कत्ल कर के अपने प्रेमी के साथ फरार होने की स्क्रिप्ट लिख डाली परिवार के लोगों को जब घर में मासूम बच्चे की किलकारी सुनने को नहीं मिली तो उन्हें अनहोनी होने का आभास हुआ तभी बच्चे के चाचा ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझा दी है पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुटी हुई है।

Sort:  

हम सभी को एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट कर एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए तो फिर आज से ही यह नियम बना ले की हम सभी एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट करेंगे। इसी से हमारा पावर बढ़ेगा प्लीज लाइक करे कमेंट करे।