बिहार में बंदूकबाजों का खूनी तांडव, फायरिंग में 1 की मौत, कई घायल; BJP ने किया बंद का ऐलान

in #bihar2 years ago

1318942-tytghfgfdf.jpg

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को चौंका देने वाली घटना में दो हथियाबंद बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक 9 लोगों को गोली लगी है जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद से पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच की जा रही है. गौर करने वाली बात यह है कि अपराधियों ने निडर होकर कई थाना क्षेत्रों में 30 से 40 किमी. के दायरे में आतंक मचाया. भाजपा ने इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

बिहार के बेगूसराय में दिल दहला देने वाली घटना

पुलिस के मुताबिक बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार शाम दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने पांच अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की. फायरिंग की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस की एक टीम फिलहाल उन इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है जहां गोलियों की आवाज सुनी गई.

एक की मौत कई घायल

एसपी बेगूसराय ने घटना के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आज अलग-अलग जगहों पर बाइक सवार हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अपराधियों के बीच कानून का कोई डर नहीं है. उन्होंने ट्वीट किया कि बेगूसराय और बिहार में मौत के तांडव के बीच कुंभकर्ण की नींद में सो रही नीतीश सरकार को जगाने के लिए बेगूसराय बीजेपी और आम लोगों ने कल (बुधवार) बेगूसराय बंद का आह्वान किया है….आप सभी से सहयोग का अनुरोध है.

बिहार का दुर्भाग्य है कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। बिहार के मुख्यमंत्री को भय लगता है ये कहने में कि मैं जंगल राज का हूं, जिस दिन वे ऐसा कहेंगे वहां के उपमुख्यमंत्री उन्हें सत्ता से हटा देंगे: बेगूसराय में गोलीबारी की घटना पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Sort:  

Please like my news sir