केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर पोस्ट किया 'चैलेंज 2024', फिर किया डिलीट

in #bihar2 years ago

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अगले लोकसभा चुनाव के बारे में एनडीए सरकार को चिंता करने की सलाह देने के एक दिन बाद, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट किया. इसमें एक कुत्ते को दो शेरों से लड़ने की कोशिश करते हुए दिखाया गया और इसे 'चैलेंज 2024' शीर्षक दिया गया. जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया.
भाजपा के वरिष्ठ नेता द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को नीतीश कुमार पर परोक्ष रूप से कटाक्ष के तौर पर देखा जा रहा है, जिन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ दिया और बुधवार को अपने पूर्व प्रतिद्वंद्वियों, राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के साथ गठबंधन करके सरकार बनाई. हालांकि, गिरिराज सिंह ने वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद ही डिलीट कर दिया.

जहां राजनीतिक विश्लेषकों ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संभावित उम्मीदवार के रूप में खड़ा किया है, वहीं 'महागठबंधन' (महागठबंधन) प्रमुख ने स्पष्ट किया है कि उनकी नजर प्रधानमंत्री पद की दौड़ पर नहीं है.भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने भी बिहार में हो रहे अपराधों को दिखाते हुए कई पोस्ट को रीट्वीट किया और कहा, “बिहार को लूटने की राजद की योजना शुरू हो गई है.”k0qhp6r_giriraj-singh-650_625x300_16_April_22.webp