गर्लफ्रेंड को गोली मारने वाला सिरफ़िरा आशिक गिरफ्तार, हथियार देने वाला भी पकड़ा गया

in #bihar2 years ago

Bihar News: बाद में काजल कुमारी का शिक्षक विकास कुमार से लव अफेयर हो गया तो उसने गुस्से में आकर उसपर गोली चला दी. सुबोध ने नालंदा स्थित चिकसौरा थाना क्षेत्र के फरासपुर गांव से राजा महतो नाम के व्यक्ति से हथियार (कट्टा) और दो कारतूस लिया और पटना के सिपारा चला आया. घटना वाले दिन कोचिंग से लौट रही काजल को मारने के लिए सुबोध ने इंतजार किया और जब वो आई तो अचानक सड़क पर उसे पीछे से गोली मार कर फरार हो गया
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के दानापुर में पुलिस ने युवती पर सरेराह गोलीबारी करने के मामले में उसके पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया कि गोली मारने वाला आरोपी सुबोध का घायल काजल कुमारी से पूर्व में प्रेम प्रसंग (Love Affair) था. बाद में काजल का शिक्षक विकास कुमार से लव अफेयर हो गया तो उसने युवती की बेवफाई से गुस्से में आकर उसपर गोली चला दी. सुबोध ने नालंदा स्थित चिकसौरा थाना क्षेत्र के फरासपुर गांव से राजा महतो नाम के व्यक्ति से हथियार (कट्टा) और दो कारतूस लिया और पटना के सिपारा चला आया. घटना वाले दिन कोचिंग से लौट रही काजल को मारने के लिए सुबोध ने इंतजार किया और जब वो आई तो अचानक सड़क पर उसे पीछे से गोली मार कर फरार हो गया.
पुलिस के मुताबिक सुबोध के काजल को गोली मारती हुई तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं. वीडियो फुटेज के आधार पर सुबोध कुमार की पहचान हुई थी. सुबोध ने पीछे से काजल को एक गोली मारी थी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हुई थी. काजल को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक काजल की हालत खतरे से बाहर है.घटना के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश में आरोपी सुबोध कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नालंदा स्थित उसके गांव के नजदीक फरासपुर के रहने वाले राजा महतो को गिरफ्तार किया है. पटना पश्चिम के सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बेउर थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की गई जिसमें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.
Patna-Girlfriend-Firing.jpg