प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा अगले चुनाव से पहले बिहार में होगा बड़ा उलटफेर!

in #bihar2 years ago

वरथियम संवाददाता - संतकबीरनगर

बिहार- प्रशांत किशोर ने JDU-RJD गठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 10 लाख नौकरियों का वादा जनता को बेवकूफ बनाने का सीधी साधा तरीका है। उन्होंने पूछा कि आप इतनी नौकरी कहां से लाएंगे?
images (77).jpeg
बिहार में हुए हालिया राजनीतिक बदलावों को लेकर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि आने वाले समय में फिर से उलटफेर होगा। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों के दावों पर कहा कि नीतीश कुमार अगर 5 लाख लोगों को अगले 1 से डेढ़ साल में नौकरी दे देते हैं तो मैं अपनी मुहीम छोड़कर उनको बिना विवाद अपना नेता मान लूंगा।
images (76).jpeg
प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि 10 लाख नौकरियों का वादा जनता को बेवकूफ बनाने का सीधी साधा तरीका है। उन्होंने पूछा कि आप इतनी नौकरी कहां से लाएंगे। जिन लोगों को आपने नौकरी दी हुई है आप उनको पिछले छह महीने से तनख्वाह नहीं दे पा रहे हैं।

बिहार में 180 डिग्री घूम चुकी है राजनीति

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की राजनीति पूरे 180 डिग्री घूम चुकी है। किसी को भी ये पता नहीं है कि अभी ये कितने डिग्री और घूमेगा, घूमने दीजिए! प्रशांत किशोर ने कहा कि आपको कह कर जाते हैं कि बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले आप कई राउंड घूमिएगा।

'कुर्सी पर फेविकोल लगा कर बैठे हैं नीतीश कुमार'

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को जनता का सहयोग नहीं मिल रहा है। नीतीश कुमार, कुर्सी पर फेविकोल लगाकर बैठे हैं। जिसको घूमना है घूमते रहिए। नीतीश जी जिंदाबाद हैं लेकिन उनकी वजह से पूरे बिहार की दुर्दशा हो रखी है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻

Sure Sir....💐💐