Bigg Boss Contestants Fight : दोस्त शालीन भनोट पर भड़के साजिद खान, माइक उतारकर फेंका

in #biggboss162 years ago

bigg_3.JPG
शालीन भनोट और साजिद खान दोस्त थे। लेकिन आज के एपिसोड में शालीन भनोट ने जब अर्चना गौतम को धक्का मारा तो साजिद भी इससे नाराज हुए। उन्होंने शालीन के गुस्से का खुलकर विरोध किया और इस बीच उनकी लड़ाई हो गई।

बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत हुई शेखर सुमन से जो प्रियंका से बात करते हैं और इस दौरान प्रियंका सभी के बारे में बात करती हैं। इस बीच प्रियंका की शालीन और निम्रत से बहस हो जाती है। इसके बाद चिकन को लेकर बवाल मचता है। शालीन भनोट आते हैं और अर्चना से कहते हैं कि मुझे चिकन चाहिए होता है तो आप मेरे लिए हमेशा चिकन रखो। फिर अर्चना कहती है कि तुम्हें मिलता है, लेकिन सबको भी मिलेगा। शालीन कहते हैं कि चिकन सिर्फ मुझे ही मिला था तो मुझे मेरे लिए चाहिए। अर्चना कहती है कि कुछ भी कर लो लेकिन मैं नहीं देने वाली तुम्हें। इसके बाद अर्चना फ्रिज की तरफ जाती हैं कि वहां से चिकन निकालने जाती हैं। लेकिन शालीन भनोट वहां खड़े हो जाते हैं और चिकन नहीं निकालने देते। वहीं अर्चना फिर मान्या से बात करते हुए शालीन को लेकर कहती हैं कि ये तो ऐसे नवाब बन रहा है जैसे घर में रोज चिकन खाता हो। 2 रुपये का चिकन भी नहीं खाता होगा।

चिकन को लेकर विवाद

इसके बाद अर्चना, किचन में मौजूद शालीन के दोस्त गौतम, श्रीजिता डे और निम्रत कौर को कहती हैं कुत्ते। फिर निम्रत कहती हैं कि ये शब्द हमारे लिए मत निकालना। तभी गौतम और श्रीजीता समझाते हैं कि उन्होंने अब चिकन सबके लिए निकालना है। इसके बाद अर्चना कहती हैं कि अब मुझे अच्छा लग रहा है सुनकर।

फिर सौंदर्या से हुई लड़ाई

अर्चना, निम्रत से बात करते हुए कहती हैं कि मैं एक बार में खाना बनाऊंगी। ये नहीं कि बार-बार बनाती रहूं। इसके बाद अर्चना और सौंदर्या के बीच खूब लड़ाई होती है। दोनों एक-दूसरे को खूब गालियां देते हैं। वहीं टीना जब बीच में आती है तो अर्चना, टीना की भी क्लास लगा देती है।

शालीन ने उड़ाया सुम्बुल का मजाक

टीना, शालीन से सुम्बुल को लेकर बात करती है और फिर शालीन, सुम्बुल को बुलाते हैं और उनके चलने का मजाक बनाते हैं। सुम्बुल ये सुनकर बुरा मान जाती है और फिर वहां से चली जाती है। सुम्बुल रोने भी लगती है, लेकिन शालीन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

शालीन ने मारा अर्चना को धक्का

इसके बाद कैप्टेंसी टास्क होता है। दरअसल बिग बॉस निम्रत से कहते हैं कि उनकी कैप्टेंसी के तहत कई लोगों ने नियम तोड़े हैं और अब आपको कैप्टन पद से हटाया जाता है। फिर गौतम टास्क जीत जाते हैं, लेकिन इस बीच शालीन, अर्चना को धक्का मार देते हैं और फिर कई कंटेस्टेंट्स इसका विरोध करते हैं। वहीं साजिद खान भी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाते और शालीन पर गुस्सा कर देते हैं। लेकिन फिर सभी साजिद को पकड़ लेते हैं।

गौतम ने शालीन की बताई गलती

बिग बॉस फिर गौतम से कहते हैं कि क्योंकि वह कैप्टन हैं तो वह फैसला लेंगे कि शालीन की गलती है या नहीं। गौतम फिर 5 लोगों के आंखों देखा हाल सुनकर शालीन को दोषी मानते हैं। वहीं शालीन गुस्से में माइक उतार देते हैं और गार्डन में खुल्लेआम स्मोकिंग करते हैं। गौतम फिर शालीन की क्लास लगाते हैं। वहीं शालीन फिर डरने की एक्टिंग करते हैं और बेड पर लेटे रहते हैं। साजिद उनसे बात करने भी आते हैं तो शालीन दूर भागते हैं और कहते हैं कि मुझे आपके गुस्से से डर लगता है।