विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

in #big7 months ago

mpbreaking45029704.jpg.webp

जबलपुर:-प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। लगातार लोकायुक्त द्वारा ऐसे भ्रष्ट अफसरों की धर पकड़ की जा रही है। इसी बीच बड़ी कार्रवाई जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने रविवार की शाम को छिंदवाड़ा जिले में स्थित राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय में पदस्थ कुलसचिव को 25000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कुलसचिव का नाम मेघराज निनामा है जो की एक कॉलेज संचालक अनुराग कुशवाहा से रिश्वत ले रहा था, इस दौरान जबलपुर से छिंदवाड़ा पहुंची लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

mpbreaking58642498-640x853.jpeg.webp

  • क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय में पदस्थ कुलसचिव मेघराज निनामा ने कॉलेज संचालक अनुराग कुशवाहा से उनके कॉलेज के सफल संचालन के लिए 50000 रुपए की रिश्वत की मांग की थी। कुलसचिव ने अनुराग कुशवाहा से कहा था कि अगर आप मुझे हर साल 50000 रुपए देते रहेंगे तो आपके कॉलेज पर किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं होगी और आपका कॉलेज सफलतापूर्वक चलता रहेगा।

शिकायतकर्ता अनुराग कुशवाहा का छिंदवाड़ा में स्टडी कॉलेज है। कुलसचिव के दौरान रिश्वत मांगने की शिकायत अनुराग कुशवाहा ने जबलपुर लोकायुक्त पुलिस से की थी। रविवार की शाम को छिंदवाड़ा पहुंची लोकायुक्त पुलिस की टीम रिश्वत की पहली किस्त 25000 रुपए लेते हुए कुलसचिव मेघराज निनामा को पकड़ा है। लोकायुक्त पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय में हड़कंप भी मचा हुआ है।