बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स की भी हुई अचानक मौत, सिद्धार्थ शुक्ला से स्वामी ओम भी शामिल

in #big2 years ago

सोनाली फोगाट के निधन की खबर ने आज सभी को बड़ा झटका दिया है। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली का गोवा में हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सोनाली फोगाट बीजेपी नेता और एक्ट्रेस भी रही हैं।

bigg_boss_contestants_1661261264.jpg

सोनाली फोगाट के निधन की खबर ने आज सभी को बड़ा झटका दिया है। सोनाली बीजेपी नेता और एक्ट्रेस रही हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। सोनाली को शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। सोनाली के निधन की अब तक की जो वजह सामने आई है वो है हार्ट अटैक। रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा में सोनाली का निधन हुआ है। सोनाली के निधन के बारे में सुनकर कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और टीवी स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वैसे बता दें कि सोनाली से पहले भी कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के ऐसे अचानक निधन की खबर ने सभी को हैरान किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल निधन हो गया था। ऐसी खबर आई थी कि एक्टर का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सिद्धार्थ के निधन से सभी को सदमा लगा था। हमेशा फिटनेस का ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। सिद्धार्थ के निधन पर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक सभी ने शोक जाहिर किया था।

स्वामी ओम

बिग बॉस 10 के कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम को कई बार सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ता था। इतना ही नहीं स्वामी ओम को शो से बाहर भी निकाल दिया गया था। स्वामी ओम का पिछले साल हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी हैं। प्रत्युषा, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो बालिका वधु में भी नजर आई थीं। इस शो से प्रत्युषा और सिद्धार्थ दोनों को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि एक्ट्रेस ने साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी।

जेड गुडी

जेड गुडी, बिग बॉस 2 का हिस्सा थीं जिसे शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। जेड ने शो बिग ब्रदर भी किया था जिसमें शिल्पा शेट्टी भी उनके साथ नजर आई थीं। जेड को सर्वाइकल कैंसर था और इस वजह से साल 2009 में उनका निधन हो गया था।