विद्युत उपभोक्ताओं की समस्या दूर करना होगी प्राथमिकता अवर अभियंता ओम प्रकाश सिंह

in #bichhwalast month

Screenshot_20240725_165326.jpg

बिछवा विद्युत उपकेंद्र सुल्तानगंज पर नवागत अवर अभियंता ने चार्ज लेने के बाद क्षेत्र के कई गांव का भ्रमण किया साथ ही विद्युत उपभोक्ता से वार्ता की। विद्युत कटौती समस्याओं से निजात मिल सके इसके लिए भी प्राथमिकता रहेगी।

विद्युत उपकेंद्र सुल्तानगंज पर एन वर्तमान तत्कालीन अवर अभियंता देवेंद्र सिंह को विदाई दी गई इस अवसर पर अलीपुर खेड़ा सिमरई व सिविल लाइन के अवर अभियंता मौजूद रहे।

कार्यक्रम में बोलते हुए अवर अभियंता ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि क्षेत्र के सभी गांव के विद्युत उपभोक्ताओं को विभाग के अनुरूप मिलने वाली विद्युत सप्लाई सुचारू रूप से मिलेगी साथ ही जहां विद्युत तार व केवल जर्जर है उन्हें शीघ्र ही सही कराया जाएगा। वोल्टेज की समस्या के लिए उच्च अधिकारियों को पत्राचार कर दिया गया है यह समस्या भी दूर होगी।

क्षेत्र में विद्युत चोरी रोकने के लिए पूरा प्रयास रहेगा साथ ही विद्युत बिल बकाया उपभोक्ताओं से बात करने के बाद शीघ्र ही वसूली की जाएगी। ग्रामीण क्षेत्र की विद्युत सप्लाई व कस्वो की सप्लाई अभी समय के अनुरूप मिलेगी। साथ ही विभिन्न गांव में चौपाल लगाकर उपभोक्ताओं की समस्या का निदान भी कराया जाएगा।