रामदयाल डूडी ओबीसी विभाग जिला उपाध्यक्ष नियुक्त

in #bhopalgarhlast year

भोपालगढ।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ओबीसी विभाग की नियुक्तियों के तहत डुडीनगर निवासी रामदयाल डूडी को ओबीसी विभाग जोधपुर का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।
रामदयाल डूडी के ओबीसी तथा आम जन के हितेषिकार्यो के विशेष सहयोग के कारण राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी राजस्थान डॉक्टर धीरज देसाई की अनुशंसा पर जिला अध्यक्ष मोहनराम सांखला ने यह नियुक्ति दी ।
डुडी ने बताया कि वर्तमान राजस्थान सरकार ने ओबीसी के आरक्षण को 22 से बढ़कर 27% किया तथा मूल ओबीसी को 6% अलग से आरक्षण व्यवस्था करने पर राजस्थान सरकार का आभार बनाया।इसके लिए हम सभी राजस्थान सरकार के साथ हैं ताकि ओबीसी की सभी जातियों का भला हो सके।
राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी राजस्थान डॉक्टर धीरज देसाई ने बताया कि राजस्थान में लगभग 59% प्रतिशत ओबीसी जातियां हैं जिनके कारण ही राजस्थान की सरकार बनती है। इस बार राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ओबीसी का आरक्षण बढ़कर समस्त ओबीसी कॉम को आगे बढ़ने का प्रयास किया है।
ओबीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह यादव एवं राजस्थान ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन हरसहाय यादव,जिला अध्यक्ष मोहनराम सांखला एवं ओबीसी विभाग के रवि पवार, मुकेश गहलोत आदि ने डुडी को जिला उपाध्यक्ष बनाने पर खुशी जताई तथा बताया कि वर्तमान सरकार ओबीसी के प्रति संवेदनशील है तथा कांग्रेस सदैव ओ बो सी जातियों के साथ रही है और आगे भी रहेगी।