Bhopal: ACP सचिन अतुलकर की फर्जी फेसबुक आईडी पर बच्ची को ब्लड कैंसर बता मांग रहे रुपये

in #bhopal2 years ago

राजधानी भोपाल के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर (ACP) सचिन अतुलकर के नाम पर फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है। उनके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बना उस पर एक बच्ची को ब्लड कैंसर बता रुपये मांगे जा रहे है। अतुलकर ने मामले को साइबर सेल को दिया है।

Screenshot 2022-05-29 23-40-29.png

भोपाल के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर (ACP) सचिन अतुलकर के नाम पर फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। उनके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर एक बच्ची को ब्लड कैंसर बताया जा रहा है और मदद के नाम पर रुपये मांगे जा रहे हैं। अतुलकर ने मामले को साइबर सेल को दिया है।

भोपाल के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर सचिन अतुलकर यूथ आईकॉन हैं। 2007 बैच के IPS बॉडी बिल्डिंग को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। उनके नाम और फोटो के साथ फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई गई है। इसमें एक बीमार बच्ची की फोटो शेयर कर उसे ब्लड कैंसर होना बताया है। अतुलकर के नाम से बच्ची की मदद के लिए मार्मिंक अपील कर पैसों की मांग की गई है। जिसमें नीचे एक नंबर भी दिया गया है। इस पोस्ट को पुलिस समेत कई युवा शेयर कर रहे हैं। वहीं, इस मामले में एसीपी सचिन अतुलकर ने कहा कि उनका फेसबुक पर कोई अकाउंट नहीं है। उन्होंने मामले की जानकारी मिलने पर क्राइम और साइबर को जांच के लिए दे दिया है।