रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर नहीं थम रहा बवाल, अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भड़के

in #bhopal2 years ago

24_09_2020-minister_narottam_mishra_apologizes_2020924_10437_6518033-m.jpg

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर इनदिनों सोशल मीडिया में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट को लेकर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। वहीं देश भर में इस फोटोशूट को लेकर बवाल भी मचा हुआ है। जहां कल इंदौर में लोगों ने रणवीर की तस्वीर के बॉक्स पर कपड़ा दान कर विरोध किया तो वहीं आज सियासी गलियारे से भी इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भड़के

सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि इस तरह के दृश्यों से मानसिक प्रदूषण फैलता है। रणवीर सिंह को एक बड़ा वर्ग फॉलो करता है, उन्हें इस तरह के शूट नहीं करना चाहिए। मैं इसे गलत मानता हूं। इस पर सबको विचार करना चाहिए।

चर्चाओं में है रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट चर्चाओं में है। सोशल मीडिया में लगातार रणवीर की ये तस्वीरें वायरल की जा रही है। लोग इस शूट पर अपनी अलग- अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन ज्यादातर लोगों ने रणवीर सिंह के इस न्यूड शूट पर आपत्ति जताई है। कई जगह तो इसको लेकर मामला भी दर्ज करवाया गया है।दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणवीर सिंह ऐसी तस्वीरें खिंचा कर युवा वर्ग के बीच में एक गलत संदेश दे रहे हैं। भारत का एक बड़ा युवा वर्ग उन्हें आदर्श के रूप में देखता है। जब अभिनेता ही ऐसी हरकत करेंगे तो कैसा मैसेज जाएगा।