माही श्रीवास्तव और आरोही भारद्वाज का गाना 'ननदो के भासन'ने मचाया धूम,

in #bhojpuri2 years ago

kup43p68_maahi_625x300_16_August_22.jpgमाही श्रीवास्तव बैंकॉक में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग खत्म करके भारत लौट आईं हैं. इसी बीच माही श्रीवास्तव का नया गाना 'ननदो के भासन' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी कर दिया गया है. इस गाने को सिंगर आरोही भारद्वाज ने गाया है. इस धमाकेदार लोकगीत में माही को उनकी ननद कैसे परेशान कर रही है. यही दिखाया गया है कि कैसे ननद भाभी को अपने हाथ के इशारे पर नाचती है, जिसकी शिकायत माही अपने ऑनस्क्रीन पति से कर रही है.
गाने में बैकग्राउंड डांसरों का भरपूर प्रयोग किया गया है. गाने में माही के एक्सप्रेशन बहुत ही कमाल के नजर आ रहे हैं. इसमें इन्होंने ज्यादा डांस तो नहीं किया, लेकिन अपनी आंखों के इशारों से बहुत कुछ कह दिया है. गाने को रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रेजेंट 'ननदो के भासन' लोकगीत की गायिका आरोही भारद्वाज ने अपनी खास शैली में गाया है.

इसके लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं. संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है. गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है. गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. वही इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी और एडिट पप्पू वर्मा ने किया है.