नए लोग, नई उर्जा, नए प्लान नहीं आएंगे, तब तक कांग्रेस ऐसे ही रहेगी : बिजेंद्र

in #bhiwani2 years ago

भिवानी, 29 अगस्त : अपने पैतृक गांव कालुवास पहुंचे कांग्रेस के युवा नेता बॉक्सर बिजेंद्र सिंह ने कहा कि अब नए नेता, नई ऊर्जा व नए प्लान ही कांग्रेस को टूटने से बचा सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सोनाली फौगाट की मौत मामले की जांच सीबीआई से हो और लोगों ने चाहा तो वो आदमपुर से उपचुनाव लडऩे को तैयार हैं। बता दें कि प्रो. बॉक्सिंग की लगातार 13वीं फाइट जीतने के बाद बॉक्सर बिजेंद्र सिंह अपने पैतृक गांव कालुवास पहुंचे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सीएम मनोहरलाल चाहे तो हरियाणा में भी बॉक्सिंग की ऐसी फाइट व मुकाबले करवा सकते हैं। इस दौरान उन्होंने टूटती व बिखरती कांग्रेस के सवाल पर कहा कि अब नए लोग, नई उर्जा व नए प्लान ही कांग्रेस को बता सकते हैं।
गुलाम नबी आज़ाद द्वारा कांग्रेस छोडऩे पर इशारों ही इशारों में बॉक्सर बिजेंद्र सिंह ने कहा कि ये नेताओं के चरित्र को दर्शाता है। जीत के बाद हर कोई पार्टी में आ जाता है और बुरे वक्त में छोडक़र भाग जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुलाम नबी आज़ाद को बहुत मान सम्मान दिया और बड़े ओहदे पर रखा। बिजेंद्र ने कहा कि बहुत कम लोग होते हैं जो बुरे वक्त में भी साथ रहते है। इसके साथ ही बॉक्सर बिजेंद्र सिंह ने खुलासा किया कि वो आदमपुर विधानसभा से उप चुनाव लडऩे को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने चाहा तो वो झंडे गाड़ देंगे। साथ ही टिकटॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत मामले में बॉक्सर विजेंद्र ने परिजनों की मांग पर सीबीआई जांच किए जाने को कहा।
बॉक्सर विजेंदर सिंह ने एक तीर से कई निशाने साधे हैं। जहां एक और विजेंदर ने गुलाम नबी आज़ाद पर कटाक्ष कांग्रेस बचाने का प्लान बताया है, वहीं खुद के आदमपुर से चुनाव लडक़र झंडे गाडऩे के संकेत दिये हैं। ऐसे में देखना होगा कि विजय को लेकर विजेंदर की सलाह पर कांग्रेस क्या रूख अख़्तियार करती है।
WhatsApp Image 2022-08-29 at 12.49.11 PM.jpeg