राजस्थान के सभी कालेजों और विश्वविद्यालयों में चुनाव लड़ेगी इनसो : दिग्विजय चौटाला

in #bhiwani2 years ago

भिवानी, 09 अगस्त : 26 अगस्त को राजस्थान में छात्र संघ के होने वालेे चुनावों में इनसो वहां के सभी कालेजों और विश्विद्यालयों में पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए इनसो ने युद्ध स्तर पर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। यह बात इनसो के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने मंगलवार को गांव शेरला में पत्रकारों से बात करते हुए कही। वे यहां पूर्व सरपंच रामकिशन खरसू के निधन पर शोक जताने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि वे इस समय राजस्थान से लौटकर सीधे यहां आए हैं। इसलिए वे शीघ्र ही दोबारा राजस्थान में जाकर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान के विद्यार्थियों में इनसो को लेकर भारी उत्साह है। इसलिए उनका दावा है कि इनसो वहां भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।
एक सवाल के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि इनसो की प्रदेश में छात्र संघ के चुनाव कराने की पुरानी मांग है। इसलिए इनसो अपने इस वायदे पर अब भी अडिग है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के चलते यहां छात्र संघ के चुनाव नहीं हो पाए। मगर यहां के कालेजों में दाखिला प्रक्रिया पूरी होने पर यहां भी हर हाल में छात्र संघ के चुनाव कराए जाएंगे।
दिग्विजय ने कहा कि प्रदेश में जजपा का जनाधार लगातार बढता जा रहा है। यह सब पार्टी संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला की मेहनत और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा प्रदेश भर में एक नजर से कराए जा रहे सार्वजनिक विकास कार्यों की बदौलत हो रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने पंचायत चुनावों में पार्टी के रूख पर कहा कि इस पर पार्टी हाइकमान ही अंतिम निर्णय लेगा।
फोटो कैप्शन : 09बीडब्ल्यूएन, 07 : गांव शेरला में पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय चौटाला।
WhatsApp Image 2022-08-09 at 3.42.02 PM.jpeg