छाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल

in #bharatpur2 years ago

open-button
patrika-logo-header

location
अपना शहर चुने
city dropdown
आईपीएल
ओपिनियन
शिक्षा
जॉब्स
ऑटोमोबाइल
गैजेट
हॉट ऑन वेब
छाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल
सीकरी थाना अंतर्गत गांव अतवी (एडवर्ड मानपुर) में सोमवार को विषाक्त छाछ पीने से एक ही परिवार के करीब सोलह जने बीमार हो गए।

भरतपुर

Published: May 23, 2022 02:30:17 pm

भरतपुर. सीकरी थाना अंतर्गत गांव अतवी (एडवर्ड मानपुर) में सोमवार को विषाक्त छाछ पीने से एक ही परिवार के करीब सोलह जने बीमार हो गए। इन्हें सीकरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से इन्हें रैफर कर दिया। इसमें तीन जनों की हालत गंभीर होने पर परिजने इन्हें अलवर ले गए। बीमार होने वालों में दूल्हा-दुल्हन भी शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार गंाव अतवी निवासी दीन मोहम्मद के पुत्र निजामुद्दीन की गत 19 मई को शादी थी। जिस पर घर पर अन्य रिश्तेदार भी आए हुए थे। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह दही को बिलौने के बाद छाछ निकाली गई थी। यह छाछ सभी परिजनों को बांट दी जिसे पीने के कुछ समय पर परिजनों ने मन खराब होने की शिकायत की। इसके बाद उल्टी होने लगी, जिससे कई लोगों की तबीयत खराब हो गई। जो परिजन सही थे उन्हें शक हुआ तो छाछ के बर्तन को देखा और जो छाछ बची थी उसे फेंक दिया। जिसमें नीचे छिपकली के टुकड़े पड़े मिले। जिस पर परिजन बीमार हुए लोगों को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। जिन्हें यहां पर भर्ती करा दिया। इसमें तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें परिजन अलवर ले गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली।