पुलिस मुठभेड़ में हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पूर्व प्रधान के पति को मारी थी गोली

कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र में चुनाव रंजिश को लेकर प्रधान पुत्र ने साथियों के साथ मिलकर पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्व प्रधान के पति की हत्याकांड का मुख्य आरोपी समेत दो आरोपियों को रविवार की तड़के हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हत्याकांड का मुख्य आरोपी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराकर अन्य की तलाश में जुटी है। जलालपुर अमरा गांव निवासी पूर्व प्रधान शिव देवी के पति रामदास (45) के घर पर हीरापुरवा गांव निवासी प्रधान रामश्री के पुत्र दीपू राजपूत ने धावा बोला था।

इसमें उसके साथी विनोद, राकेश, रामगोपाल व अन्य भी शामिल थे। इसके बाद आरोपियों ने रामदास की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी के कई टीमें लगाई थी। रविवार तड़के एसओजी व सदर कोतवाली पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी।

मुठभेड़ के बाद आरोपी राकेश व मुकेश गिरफ्तार
तभी हत्याकांड में शामिल आरोपी राकेश व मुकेश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में राकेश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी राकेश व मुकेश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश
एसपी ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में जुटी थी। तभी अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। हत्याकांड का मुख्य आरोपी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बताया कि हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Screenshot_20230619-145253_Chrome.jpg