बहन-भांजी के बाद भाई का 9 किमी. दूर मिला शव

in #betul2 years ago

बैतूल। घर जा रहा एक युवक और दो अन्य बाईक से पुलिया पार करते समय बाईक समेत बह गए थे। बहन और भांजी का शव गुरुवार को घटना स्थल से पांच किलोमीटर दूर मिल गये थे। लेकिन भाई का शव शुक्रवार को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस ने भाई के शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बोरदेही थाने के अंतर्गत आने वाली खरपड़ा नदी पर घटित हुई थी।
एक नजर में पूरा घटनाक्रम
बोरदेही थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि बुधवार को बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बिछवा निवासी राजेन्द्र पिता रमेश ओमकार (20) अपनी बहन संध्या पति राजू भादेकर (25)और उसकी तीन साल की बेटी लावण्या तनु भादेकर (3) को ग्राम लीलाझर थाना मुलताई से राखी मनाने के लिए बाइक से लेकर घर बिछुआ जा रहा था। बिसखान और खारी के बीच खरपड़ा नदी में बाढ़ होने से पुल पर पानी था। इसके बाद भी पार करते समय बाइक सहित तीनों बह गए थे।
झाडिय़ों में मिले थे बहन-भांजी के शव
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन नदी में पानी अधिक होने और अंधेरे की वजह से तलाश नहीं की जा सकी थी। गुरुवार सुबह बैतूल से एसडीईआरएफ की टीम के पहुंचने पर तलाश प्रारंभ की गई थी। टीम को नदी जल स्तर कम होने से सीपीडोह के पास मां-बेटी के शव घटना स्थल से करीब 5 किलोमीटर दूर झाडिय़ों में फंसे मिले थे।
राजेंद्र का 9 किमी. दूर मिला शव
इस घटना में बहन-भांजी के साथ बहे भाई का शव घटना स्थल से करीब 9 किलोमीटर दूर आज शुक्रवार को बरामद हुआ है। इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि नदी में पानी का बहाव कितना अधिक तेज था कि शव 9 किलोमीटर तक बह गया। शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिया ने बताया कि राजेंद्र पिता रमेश पंवार (20) निवासी बिछुआ का शव मिल गया है। उसे पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

इनका कहना…
बुधवार को खरपाड़ा नदी में राजेंद्र पवार और उसकी बहन संध्या राजेंद्र की भांजी तीनों एक साथ नदी में बह गए थे। गुरुवार को संध्या और लावण्या का शव मिल गया था। दोनों के शव पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया था। राजेंद्र के शव की तलाश की जा रही थी। आज सुबह 9 बजे खरपड़ा नदी में कुछ दूरी पर ऊपरी क्षेत्र में राजेंद्र का शव मिला है। शव का परीक्षणकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
जयंत मर्सकोले, थाना प्रभारी, बोरदेही

Sort:  

Please sir like and follow