खाई-नदी में मिले दो शव, करंट से एक की मौत

in #betul2 years ago

बैतूल। जिले में जारी मूसलाधार बारिश के सिलसिले से नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं। इससे जहां नदी नालों में पार करते समय लोगों की बहने से मौत होने की खबर एक के बाद एक आ रही है।
घोड़ाडोंगरी तहसील के बेलोण्ड घाट में पुलिया के नीचे करीब 40 फीट गहरी खाई में एक युवक का शव मिला है। सारणी थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे ने बताया कि सूचना मिली थी कि बेलोण्ड में पुलिया के नीचे करीब 40-45 फीट गहरी खाई में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। शव की शिनाख्त हसलपुर थाना आमला निवासी बंटी काजदे उम्र 24 साल के रूप में हुई है। युवक शनिवार से लापता था। जिसकी शिकायत परिजनों ने आमला थाने में की थी। युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या का मामला है, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि सिर पर चोट के निशान होने से मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।
घोड़ाडोंगरी तहसील में ही पीरभाटा गांव में बीती रात बिजली के पोल पर तार लगाने के दौरान युवक को करंट लग गया। परिजन उसे घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के एएसआई संतकुमार परतेती ने बताया कि पीरभाटा गांव निवासी जसवंत उइके उम्र 28 वर्ष की करंट लगने से मौत हो गई। शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम का मामले की जांच कर रही है।
इधर आठनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बेलकुंड के वालखेड़ा गांव के पास पूर्णा नदी में एक युवक की लाश मिली है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना आठनेर पुलिस को दी। सब इंस्पेक्टर आदित्य करदाते ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एक मृत व्यक्ति की नदी में लाश होने की सूचना सरपंच के माध्यम से मिली है। पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। मृतक कौन है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।