पीड़ित ने किया पुलिस से शिकायत,लगाई न्याय की गुहार।

in #beniganj2 years ago

पीड़ित ने दिया शिकायती पत्र, रास्ता निकलवाने के लिए उठाई मांग।

शासन-प्रशासन को कई बार दिया प्रार्थना पत्र, परंतु नहीं निकली रास्ता जिम्मेदार मौन।

बेनीगंज/हरदोई -रास्ते के विवाद को लेकर कहीं कोई बड़ा हादसा ना हो जाए। वहीं पर जिम्मेदार आला- अफसर हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं। परेशान पीड़ित अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर है, तो वहीँ पर जिम्मेदार मगरूर नज़र आ रहे हैं।ऐसा ही एक वाक्या प्रकाश में आया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र बेनीगंज के अंतर्गत निवासी ग्राम ओड़ाझार मजरा झरोइया विकास खण्ड कोथावां तहसील सण्डीला जनपद हरदोई का पीड़ित अरविंद कुमार पुत्र शंभू ने पुलिस चौकी प्रतापनगर को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि बीते दिनांक 12 जुलाई 2022 को मैं काम करके घर लौट रहा था, जो कि रास्ते में बांस टेवा लगे थे।जो कि मेरी मोटरसाइकिल लड़ गई है।और मैं बांस व टेवा सही करने लगे तो इतने में विपक्षीगण अर्चना पत्नी प्रमोद, आकाश पुत्र प्रमोद, कैलाश पुत्र स्वर्गीय नत्था, शिल्पी पुत्री प्रमोद, प्रमोद पुत्र नत्था, स्वेता पुत्री प्रमोद सहित मिल करके मुझे व मेरे परिजनों को नाजायज तरीके से गाली-गलौज करते रहते हैं।और जानमाल की धमकी देते रहते हैं।उक्त विपक्षीगण काफी दबंग किस्म के व्यक्ति है। इसके बावजूद भी उप जिला अधिकारी संडीला द्वारा आदेशित किये गए क्षेत्रीय लेखपाल को उक्त विपक्षीगणो द्वारा रास्ते की पैमाइश नहीं होने देते हैं।जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचती है, तो उक्त विपक्षी गणों में पुरुष भागने में सफल रहते हैं। और महिलाओं को आगे कर देते हैं।बरसात के मौसम में हम लोगों को निकलना मुश्किल हो जाता है।रास्ते को केवल लगभग 2.5 फुट छुटी हुई है, उसमें भी बाँस-टेवा लगा दिया है।जब कि 6 फुट पर कई बार गाँव-पंचायत में फैसला हुआ था।उसको भी मानने के लिए तैयार नहीं हैं।
वहीं पर पीड़ित ने शासन-प्रशासन से मांग उठाया है कि मेरे घर के बाहर से कच्चे मार्ग को खुलवा कर रास्ता निकलवाई जाए।जिससे हम लोगों निकल सकें।औऱ उक्त समस्या से निज़ात मिल सके।