15 दिन में मामलों का होगा निस्तारण-जिलाप्रशासन।

in #beniganj2 years ago

जिला प्रशासन ने 15 दिन में मामलों के निस्तारण को लेकर दिया किसानों को आश्वासन।

जनपद के प्रताप नगर बेनीगंज संपर्क मार्ग पर भारतीय किसान मजदूर यूनियन दशहरी संगठन के द्वारा बीते 7 जून 2022 को महापंचायत कर तमाम मुद्दों को निस्तारण कराने के लिए किसानों ने अपनी मांग उठाई थी। जिसको लेकर किसानों ने जिला अधिकारी कार्यालय के लिए पैदल ही कूँच किया था। किसानों की विभिन्न समस्याओं को मद्देनजर रखते हुए जिला प्रशासन ने उक्त संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष यादव सहित तमाम किसानों को 15 दिन में निस्तारित करने का आश्वासन दिया है। वहीं पर संबंधित विभागीय मामलों में जिलाप्रशासन द्वारा टीमों को गठित कर मामलों को जल्द से जल्द निपटाने की बात कही है।
उक्त मुद्दों की जानकारी भारतीय किसान मजदूर यूनियन दशहरी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष यादव ने देते हुए बताया कि उक्त किसान कुटिया पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा। जब तक कि जिला प्रशासन के द्वारा विभिन्न मामलों का निस्तारण नहीं कराया जाता है।
इस मौके पर संगठन के सक्रिय सदस्य ठाकुर सत्येंद्र सिंह, गौरव गुप्ता, सुधीर कुमार, श्रवण कुमार,ममता राजपूत, मोनिस बाबा अंसारी, देवेंद्र यादव, राम लखन यादव आदि जुझारू किसान कार्यकर्ता मौजूद रहे।