बीजेपी बंगाल को तोड़ना चाहती है- ममता बनर्जी

in #bengal2 years ago

20220727_172620.jpgपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का काम है तीन-चार एजेंसियों के माध्यम से राज्य सरकारों को परेशान करना।

ममता बनर्जी ने कहा- उन्होंने महाराष्ट्र ले लिया है और अब झारखंड है। लेकिन बंगाल ने उन्हें हरा दिया है। बंगाल को तोड़ना आसान नहीं क्योंकि आपको रॉयल बंगाल टाइगर से पहले लड़ना होगा। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को ईडी ने गिरफ़्तार किया है। ईडी ने उन्हें स्कूल सेवा आयोग (एसएससी) के ज़रिए भर्तियों में कथित घोटाले के आरोप में गिरफ़्तार किया है।

कुछ दिनों पहले पार्थ की क़रीबी रहीं अर्पिता मुखर्जी के आवास से 21 करोड़ से ज़्यादा की नक़दी, लाखों की जूलरी और विदेशी मुद्रा बरामद होने के बाद इस घोटाले की जाँच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने पार्थ चटर्जी को गिरफ़्तार किया था। इस कथित घोटाले के समय वे पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री थे।

ममता बनर्जी ने कहा- मुझे विश्वास है कि बीजेपी 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. भारत में बेरोज़गारी 40 फ़ीसदी की दर से बढ़ रही है, लेकिन बंगाल में इसमें 45 फ़ीसदी की गिरावट आई है। आज मीडिया ट्रायल हो रहा है और बंगाल की छवि ख़राब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे पुराना घर (संसद) तोड़कर नया घर (सेंट्रल विस्टा) बना रहे हैं। क्योंकि उनका पुराने घर में जाना फिर से नहीं हो पाएगा।