ट्रक से गिरी बीयर की बोतलें देख इकट्ठा हो गए लोग, किया कुछ ऐसा कि अब सब कर रहे तारीफ

in #beer2 years ago

IMG_20220717_204425.png

दक्षिण कोरिया में एक बीयर कंपनी (beer company in South Korea) ने उन लोगों को थैंक्स कहा है, जिन्होंने कंपनी के ट्रक के साथ हुए एक्सीडेंट के बाद सड़क से शराब के छोटे कंटेनर्स को हटाने में हेल्प की. कंपनी मदद करने वालों को थैंक्स कह कर ऑनलाइन दिल जीत रही है. घटना 29 जून को चुनचेन (Chuncheon) में हुई और यहां लोगों ने तुरंत सड़क की सफाई शुरू कर दी. घटना का वीडियो (viral video) सड़क पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया और अब सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को मूल रूप से बीयर कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कोरियाई में लिखे कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. यह बाद में ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी सामने आया, जहां यूजर्स ने कैप्शन का एक अंग्रेजी वर्जन पोस्ट किया. सोशल मीडिया पर शेयर हुए पोस्ट के मुताबिक, ट्रक में 2,000 बोतल बीयर थी, जब ट्रक ने सड़क पर एक तेज मोड़ लिया, तो सामान रखने वाले क्षेत्र से टोकरे गिरने लगे, जो पहले से ही खुला था. कंटेनर में लगे स्टील बार बियर के डिब्बों को गिरने से नहीं रोक पाए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बीयर की बोतलें सड़क पर गिरकर बिखर गई है, यह जानने के बाद ट्रक चालक ने तुरंत गाड़ी रोक दी. सड़क की स्थिति को देखते हुए, एक शख्स सफाई करने लगता है और जल्द ही कई अन्य लोग भी मदद में लग जाते हैं. कुछ शख्स सड़क की सफाई का काम करते हुए टोकरे को हटाते भी दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि, 30 मिनट के भीतर पूरी सड़क साफ हो गई. ट्विटर पर इस एक्ट के वीडियो को 2.4 मिलियन बार देखा जा चुका है. कैस बीयर के यूट्यूब वीडियो डिस्क्रिप्टर के एक अंग्रेजी अनुवाद के अनुसार, कंपनी इन "असली नायकों" की तलाश कर रही है, जो बाहर आए और सड़क को साफ किया.