बाबा इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने लहराया परचम

in #bdn2 years ago

बिल्सी: आज सी.बी.एस.ई. दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। स्कूल के छात्र अंश गुप्ता 97% अंक लेकर विद्यालय में टॉप किया है। अन्य छात्र-छात्रों में काव्य वार्ष्णेय 96.60% लेकर दूसरा स्थान, एवं सिया महेश्वरी 96% अंक लेकर तीसरा स्थान एवं आयुषी वर्मा 95.61% लेकर चौथा स्थान एवं अनुभव वार्ष्णेय 95.40% अंक लेकर पांचवा स्थान प्राप्त किया एवं कार्तिक वार्ष्णेय 95.60%, सक्षम वार्ष्णेय 95%, देवांश वार्ष्णेय 94.60%, आरोही 94.40%, आदित्या वार्ष्णेय 93.80%, तरुण सिंह 93.60%, परी महेश्श्वरी 92.60%, अनंत शाक्य 92%, अभिउदय भरद्वाज 91.80%, शिवा गौरव 91.40%, शिवांग गुप्ता 91%, आदर्श वार्ष्णेय 90%, दिव्यांशु राज 90%, दक्ष माहेश्वरी 90%, मनु कुमार रावल 90% अंक लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया।
विद्यालय के चेयरमैन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय, डायरेक्टर अनुज वार्ष्णेय एवं प्रधानाचार्य एन.सी. पाठक ने बच्चों को मिठाई खिलाकर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
विद्यार्थियों ने अपनी सफलता के लिए माता-पिता, विद्यालय और शिक्षकों का आभार जताया।Screenshot_20220722_203827.jpg
उक्त जानकारी देते हुए विद्यालय डायरेक्टर अनुज वार्ष्णेय ने कहा कि परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहना उनके लिए खुशी की बात है। स्कूल की इस सफलता के लिए स्टॉफ, स्कूल के अध्यापकगणों की कड़ी मेहनत, छात्रों की लगन और अनुशासन के साथ-साथ अभिभावकों के सहयोग को श्रेय देते हुए सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी और बेहतर भविष्य की कामना की।
इस अवसर विद्यालय चेयरमैन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय ने बातचीत के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि उनका उद्देश्य शिक्षा के लिए बेहतर मापदंड स्थापित करना है,बच्चों में हर चुनौति का सामना करने का आत्मविश्वास पैदा हो और स्कूल के शिक्षा स्तर की गुणवत्ता को कसौटी पर परखा जा सके। स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा की तीनों स्ट्रीम साइंस, कॉमर्स एवं आर्टस के दाखिला प्रक्रिया आरंभ है और छात्र एवं छात्राओं के लिए मेरिट आधार पर स्कॉलरशिप की उचित व्यवस्था की गई है।
विद्यालय के उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए विद्यालय प्रधानाचार्य एन. सी. पाठक ने इस कामयाबी के लिए अध्यापकों और बच्चों के अभिभावकों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों को भी बधाई दी।
इस अवसर पर समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।
बदायूं नईम