नाबालिग को उलटा लटकाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला

in #baytu2 years ago

मुझे मार दो, लेकिन इस तरह पीटो मत
IMG-20220610-WA0159.jpg
बाड़मेर
नाबालिग का अपहरण कर गर्म चिमटों से शरीर पर दागा गया। पंखे से उल्टा लटकाया गया। लहूलुहान हालात में युवक का वीडियो भी सामने आया है। बच्चे का कहना है- मैं गिड़गिड़ाता रहा। मैं कहता रहा कि मुझे मार दो, लेकिन इस तरीके से पीटो मत। यह पूरा मामला बाड़मेर के बायतु इलाके का है। बायतु पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, नाबालिग का डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि नाबालिग ने 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। इसी के बाद उसके परिवार वालों ने उसे पीटा।
पंखे से लटकाया
भीमडा गांव के रहने वाले परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। उसमें कहा गया है कि 9 मई को शाम 6 बजे घर के बाहर खेल रहे नाबालिग का पड़ोसी किडनैप करके ले गए। उसे अपने घर में पंखे से लटकाकर बुरी तरह पीटा। पड़ोसी, उसकी पत्नी व बहन ने उसके गर्दन और पीठ पर गर्म चिमटों से दागा। उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। सिर पर सरिया से वार किया। हाथ-पैर में भी गंभीर चोटें आई हैं।
नाबालिग के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दी है। उसके साथ अश्लील हरकत का भी आरोप लगाया है।
नाबालिग के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दी है। उसके साथ अश्लील हरकत का भी आरोप लगाया है।
नाबालिग का कहना है कि पड़ोसी जबरदस्ती मुझे घर से ले गए। कमरे में ले जाकर पंखे से लटकाया। लाठी व वायर से पीटा। शरीर पर जगह-जगह लोहे के चिमटों से दाग दिया। प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल छिड़का। करीब डेढ़ घंटे पीटने के बाद घर के बाहर फेंक गए।
हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग ने अपने साथ हुई ज्यादती बयां की। उसका कहना है कि पड़ोसी जबरदस्ती मुझे घर से ले गए। कमरे में ले जाकर पंखे से लटकाया। लाठी व वायर से पीटा। शरीर पर जगह-जगह लोहे के चिमटों से दागा।
एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक, नाबालिग बच्चा आरोपी परिवार के घर पर काम करने जाता है। उस परिवार ने आरोप लगाया कि नाबालिग लड़के ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है। हालांकि इस पक्ष ने इस बाबत कोई रिपोर्ट नहीं दी है। उधर, बच्चे का मेडिकल करवा दिया गया है। जिस लड़की से छेड़छाड़ हुई है, उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
घर पर काम करने के लिए रखा
नाबालिग की मां ने बताया कि बीते दो माह से नाबालिग पड़ोसी के घर पर छोटा-मोटा काम करने जाता था। बीते दो दिन से जा नहीं रहा था। गुरुवार शाम को नाबालिग को कुछ काम का कहकर अपहरण करके ले गए और बेरहमी के साथ मारपीट की। बेहोशी के हालात में घर के बाहर फेंक कर चले गए। परिवार ने शुक्रवार दिन में मामला दर्ज करवाया।

Sort:  

अपराधियों को गिरफ्तार कर सख्त सजा दी जानी चाहिए।

Ohoo