बावड़ी (जोधपुर) राजस्थान अनवाना में पाली की किल्लत को लेकर वाशिंदों ने पाली सांसद को करवाया अवगत*

in #bawri2 years ago

अनवाना में पाली की किल्लत को लेकर वाशिंदों ने पाली सांसद को करवाया अवगत
IMG-20220529-WA0017.jpg
बावड़ी पाली सांसद ने क्षेत्र के अनवाना में दो जगहों पर शोकसभाओ में भाग लिया। शोकसभा से वापस लौटते समय अनवाना के वाशिंदों ने पानी की किल्लत को लेकर पाली सांसद पी.पी. चौधरी को अवगत करवाते हुए बताया कि गांव में पिछले काफी समय से पानी की किल्लत है इस समस्या का समाधान करवाओ। जिस पर सांसद ने एक्सईन को दुरभाष पर तत्काल ही बात करते हुए आगामी 24 घंटे में अनवाना में मौका स्थिति देखने के साथ पानी की समस्या का समाधान करने की बात कही।

.अवैध कनेक्शनो ने बढ़ाई क़िल्लत
भीषण गर्मी का दौर ऐसे में पानी की महती जरूरत होती एक तरफ क्लोजर की समस्या तो दूसरी तरफ पंजाब में नहर क्षतिग्रस्त कोढ़ में खाज का काम करने लगी है इससे बड़ी समस्या अवैध कनेक्शन की है जो कि मुख्य लाइनों को फोड़कर किये हुए है। विभाग को ऐसे अवैध कनेक्शन करने वालो को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करे तो ही अवैध कनेक्शन से निजात मिलेगी।

आगे भी हुई कार्यवाही... नतीजा कुछ नही

इससे पूर्व भी विभाग द्वारा कई बार अवैध कनेक्शन काटने की कार्यवाही की गई लेकिन उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही नही होने से वापस अवैध कनेक्शन कर लिए जाते है।

हर ग्राम पंचायत में पानी की किल्लत
गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत हर ग्राम पंचायत में देखने को मिल जाएगी अभी की बात की जाए तो पंजाब में नहर के क्षतिग्रस्त होने से समस्या होने लाज़मी है।
(फ़ोटो सहित)

Sort:  

भाई एक बार टाइटल को पढ़ ले उसके बाद खबर को भेजे पानी की किल्लत की जगह पर आपने पाली की किल्लत लिखा है

जी गलती से पानी की जगह पाली हो गया जानकारी देने के लिए धन्यवाद