सीएम के आदेश के बाद भी नहीं हटाए गए अवैध टैक्सी स्टैंड

in #basti2 years ago

बांसी में सड़क पर जारी है वाहनों का अतिक्रमण:सीएम के आदेश के बाद भी नहीं हटाए गए अवैध टैक्सी स्टैंडc5c4194d-5e74-4240-9eb7-f5ebdc900066_1653473833445 (1).jpg, जाम की समस्या से जूझ रहे लोग

सीएम योगी ने अभी हाल ही में आदेश जारी किया था कि अवैध तरीके से सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण टैक्सी स्टैंड सहित अन्य आवागमन में बाधा पड़ने वाले जगहों को खाली कराया जाए। इसके लिए उन्होंने 48 घंटों का अल्टीमेटम दिया था। आज इस दावे को चार दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन बांसी तहसील क्षेत्र में इसका कोई असर नहीं देखने को मिल रहा है।आज इस दावे को चार दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन बांसी तहसील क्षेत्र में इसका कोई असर नहीं देखने को मिल रहा है।

सड़कों पर रहता है अतिक्रमण
बता दें कि बांसी में अवैध टैक्सी स्टैंड के कारण जाम की समस्या बनी रहती है। सीएम का आदेश था कि अवैध बस और टैक्सी स्टैंड को खत्म किया जाए। ताकि सड़क पर आवागमन बाधित न हो सके। हालांकि अभी तक बांसी नगरपालिका द्वारा टैक्सी स्टैंड की कोई व्यवस्था ना होने के कारण चालक सड़कों पर ही अतिक्रमण किए हुए हैं।

सड़कों पर टैक्सी खड़े कर रहे चालक।
सड़कों पर टैक्सी खड़े कर रहे चालक।
दुर्घटना की होती है आशंका
इन पर मुख्यमंत्री के आदेश का कोई असर नहीं दिख रहा है। माधव बाबू चौक, पथरा रोड और धानी रोड सहित अन्य चौराहे के पास अवैध टैक्सी स्टैंड की वजह से जाम व सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बांसी मुख्य चौराहा होने की वजह से यहां हर रोज हजारों की संख्या में यात्री आते जाते रहते हैं। एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि लगातार अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही अवैध टैक्सी स्टैंडों के ऊपर भी कार्रवाई करते हुए उन्हें खाली कराया जाएगा। टैक्सी के लिए अलग से कहीं पर व्यवस्था की जाएगी।