यूपी में डबल मर्डर से सनसनी, एक खेत में पड़े मिले प्रेमी प्रेमिका के शव

in #basti2 years ago

0b28c824-95c5-4018-9c07-346a7f12b950.jpg
बस्ती।।
जिले के एक गांव में ऑनर किलिंग में 18 वर्षीय एक लड़के और एक लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने के बाद दोनों की हत्या कर दी गई। घटना रुधौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई। दोनों अलग-अलग धर्म के थे और रिलेशनशिप में थे।

खबरों के मुताबिक, लड़की के परिवार ने कथित तौर पर दोनों की हत्या कर दी और लड़की के शव को दफना दिया, जबकि युवक के शव को पास के गन्ने के खेत में फेंक दिया गया।

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दीपेंद्र चौधरी ने कहा, लड़की के शव को कब्र से निकालने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है। गांव में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है और मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

मामला तब सामने आया जब एक किसान ने अपने गन्ने के खेत में एक शव देखा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रुधौली थाना प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्रा ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की।

प्रारंभिक जांच के अनुसार लड़के के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। जब उसका शव मिला तो उसने हरे रंग की शर्ट पहनी हुई थी और सभी बटन खुले हुए थे और उसकी पैंट उसके पैरों पर फिसल गई थी।

लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि, उसका बेटा गांव में एक व्यक्ति के लिए ट्रैक्टर चलाता था। वह रात में घर से निकला और वापस नहीं लौटा और उसका फोन स्विच ऑफ था।

पुलिस ने उस आदमी के घर पहुंचने के बाद पाया कि उसकी बहन की भी पिछली रात मौत हो गई थी और उसे दफना दिया गया था। आगे की जांच में पता चला कि लड़की की रात के दौरान रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी और उसे दफना दिया गया।

एएसपी ने कहा, लड़के के परिवार ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाया है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।