जिलाधिकारी ने जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सभी धर्मगुरूओं के साथ की बैठक

in #basti2 years ago

IMG-20220616-WA0113.jpg

बस्ती: जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सभी धर्मगुरूओं के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक किया और उन्होंने सभी से जिले में शान्ति बनाये रखने में सहयोग करेंने की अपील किया। उन्होंने कहा की किसी प्रकार की अफवाह फैलाने वाले लोगों की जानकारी स्वयं उनको अथवा पुलिस अधीक्षक के सीयूजी नम्बर पर दें। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में उन्होने कहा कि जिले में हर मौके पर शान्ति व्यवस्था बनाये रखकर गंगा-यमुनी तहजीब का उदाहरण पेश किया जाय। जिला प्रशासन भविष्य में उम्मीद करता है कि आपसी सौहार्द एवं भाई-चारा बना रहे। उन्होने कहा कि वे स्वयं तथा पुलिस अधीक्षक प्रतिदिन 10.00 बजे से 12.00 बजे तक अपने कार्यालय में लोगों की समस्याओं को सुनते है। इसके अलावा उनके सीयूजी फोन नम्बर पर भी किसी प्रकार की सूचना दी जा सकती है।

IMG-20220616-WA0112.jpg

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि सभी नागरिको को एक साथ मिलजुल कर रहना है। जिले से बाहर किए गये किसी कार्य के लिए जिले के अन्दर कार्यवाही किया जाना संभव नही है। इसलिए यह आवश्यक हो जाता है कि हम सब भाई-चारा बनाकर रहे, शान्ति व्यवस्था कायम रखें तथा एक दूसरे का सहयोग करें। उन्होने कहा कि अराजकतत्वो से सख्ती से निपटा जायेगा तथा निष्पक्ष एवं प्रभावी कार्यवाही की जायेंगी।

IMG-20220616-WA0115.jpg

बैठक में धर्म गुरुओं ने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि वर्तमान समय में कोई समस्या नही है। जनपद में अमन-चयन कायम है तथा भविष्य में भी इसे बनाये रखा जायेंगा।