सिविल बार एसोसिएशन चुनाव के लिए 36 प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे

in #basti2 years ago

बस्ती। सिविल बार एसोसिएशन चुनाव के लिए मंगलवार को आखिरी दिन प्रत्याशियों ने नामांकनपत्र दाखिल किए। चुनाव अधिकारी मोतीचंद्र पांडेय ने बताया कि अध्यक्ष पद पर कुल तीन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए तीन, उपाध्यक्ष (दो पद) के लिए चार, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए दो और महामंत्री के लिए पांच पर्चे दाखिल किए गए।
कोषाध्यक्ष के लिए दो, संयुक्त मंत्री के तीन पदों के लिए चार, वरिष्ठ कार्यकारिणी के छह पदों के लिए सात, कनिष्ठ कार्यकारिणी के छह पदों के लिए भी इतने ही पर्चे दाखिल हुए हैं। बताया कि 23 पदों के लिए कुल 36 पर्चे दाखिल किए गए हैं।

अध्यक्ष पद पर बद्री प्रसाद दुबे, अनिल चंद्र त्रिपाठी व अजय प्रताप सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए चंद्रभान पाठक, राजीव गुप्ता, हरेश्याम विश्वकर्मा, उपाध्यक्ष के लिए मस्तराम शुक्ला, प्रदीप कुमार चतुर्वेदी, दिलीप सिंह, बामदेव मिश्रा ने पर्चा दाखिल किया। कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए चंद्र प्रकाश वर्मा और आशीष कुमार पांडेय ने पर्चा दाखिल किया। महामंत्री के लिए दयाशंकर दुबे, अजय कुमार पांडेय, रविप्रताप सिंह, शिवपूजन मिश्र व मीना सिंह, कोषाध्यक्ष के लिए दिवाकर प्रसाद त्रिपाठी, विमलेश मणि त्रिपाठी व संयुक्त मंत्री के लिए देवव्रत उपाध्याय, पवन कुमार द्विवेदी, महेंद्र कुमार पांडेय और अनीत कुमार गुप्ता ने पर्चा दाखिल किया है।
वरिष्ठ कार्यकारिणी के लिए विनोद कुमार श्रीवास्तव, राजकुमार सोनकर, अश्विनी कुमार, इम्तयाज अली, रामकृष्ण त्रिपाठी, राम विनय शुक्ला व पंकज कुमार ने पर्चा दाखिल किया है। कनिष्ठ कार्यकारिणी के लिए मो. अब्दुल, मो. मकसूद आलम, अरविंद कुमार दुबे, प्रशांत कुमार भारती, शिवाकांत पांडेय व अमरेंद्र प्रताप ने पर्चा दाखिल किया है। सहायक चुनाव अधिकारी यशोदानंद पांडेय व केशवराम यादव ने बताया कि 12 और 13 अक्तूबर को नामांकन पर्चे की जांच व वापसी होगी। नई कार्यकारिणी के लिए मतदान 17 अक्तूबर को सुबह आठ बजे से 2.30 बजे तक चलेगा।
IMG_20221012_064451.jpg