दिव्यांग दुकानदार की हत्या धार दार हथियार से हत्या

in #basti2 years ago

बस्ती:- 42 वर्षीय दिव्यांग रामचंद्र की धारदार हथियार मारकर हत्या क्षेत्र में फैली सनसनी, घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि, लड़के के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जेल भेजा जाएगा कई टीमों को अलग-अलग जगहों पर रवाना किया गया है कुछ महत्वपूर्ण सुराग घटनास्थल पर मिले हैं ।
बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के बढ़नी गांव में दिव्यांग रामचंदर की अपनी दुकान में रात सोते समय धारदार हथियार से गोंद कर निर्मम हत्या कर दिया गया।

हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना पर पहुंचे एसपी और एएसपी मामले की जांच पड़ताल में लगे हुए हैं।

बता दें बस्ती जनपद के गौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बढ़नी गांव निवासी, बयालीस वर्षीय दिव्यांग दुकानदार, मृतक रामचंद्र शराब की दुकान के पास ही अपनी चने की दुकान लगाता था। और रात में घर से खाना मंगा कर वही अपने दुकान पर सोता था रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई वही जब सुबह परिजनों दुकान पर पहुंचे तो देखें कि मृतक अवस्था में रामचंदर पढ़े हुए हैं। वहीं ग्रामीणों की

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष गौर ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी आशीष श्रीवास्तव एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी लेते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने दावा किया कि शीघ्र ही इस घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा घटनास्थल का मैंने निरीक्षण किया और कुछ सुराग लगे हुए हैं अस्पष्ट यह नहीं हो पा रहा है किन कारणों से हत्या की गई है , हमारी टीमें जांच कर रही हैं जल्द ही हम खुलासा करेंगे