रेप आरोपी गिरफ्तार, खेत में लकड़िया लेने गई नाबालिग के साथ किया रेप

in #barmer2 years ago

रेप आरोपी गिरफ्तार, खेत में लकड़िया लेने गई नाबालिग के साथ किया रेपrape-case-98.jpg
बाड़मेर : जिले की धोरीमन्ना पुलिस ने 15 साल की नाबालिग के साथ रेप के आरोपी होटल मालिक को डेढ़ माह बाद गिरफ्तार किया है। नाबालिग 10 वी क्लास में पढ़ती है। होटल के आसपास खेत में लकड़ियां लेने गई थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
दरअसल, नाबालिग के रेप का मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन मिल नहीं पा रहा था। पुलिस ने साइबर टीम व मुखबिर से इतला मिली कि आरोपी अपने गांव कातरला आया हुआ है।
धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक नाबालिग रेप के आरोपी को बीते डेढ़ माह से तलाश कर रह थे। लेकिन शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने गांव कातरला आया हुआ है। इस पर पुलिस मय टीम गांव में दबिश दी गई और आरोपी हनुमानराम को गिरफ्तार किया गया।
यह है मामला
नाबालिग की मां ने 18 अप्रैल को पुलिस थाना में रिपोर्ट दी कि नाबालिग 17 अप्रैल शाम को घर से खेत में लकड़ियां लेने के लिए गई थी। तभी होटल मालिक हनुमानराम (22) पुत्र हरीराम दौड़कर आया। नाबालिग को पेड़ के नीचे ले जाकर रेप करने लगा। नाबालिग के विरोध करने और चिल्लाने पर नाबालिग के मुंह पर चुन्नी ठूंस दी। इस दौरान हनुमानराम ने नाबालिग के अश्लील फोटो भी खींच लिए। नाबालिग को धमकाया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।