बाड़मेर युवक रेलवे ट्रैक पर लेटा, निकली मालगाड़ी

in #barmer2 years ago

IMG-20220528-WA0102.jpg मौत घर से बाइक पर निकला, ट्रैक के पास खड़ी की बाइक*_

28 मई, शनिवार 2022
बाड़मेर जिले के समदड़ी रेलवे स्टेशन से 4 किलोमीटर दूर युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी।रेलवे ट्रैक के पास युवक की बाइक भी मिली है। सूचना पर समदड़ी पुलिस मौके पहुंची और शव को समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार को दोपहर समदड़ी व अजीत के बीच रानीदेशीपुरा गांव में मालगाड़ी ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक का शरीर कमर से दो भागों में बंट गया। सूचना पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को समदड़ी अस्पताल में रखवाया। शव की शिनाख्त मोहम्मद अजीज पुत्र मुबारक खान निवासी अराबा के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक के पिता ने रिपोर्ट दी है कि मृतक घर से कुछ काम के लिए बाइक लेकर निकला था। रेलवे ट्रैक के पास युवक की बाइक भी मिली है। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

युवक 12 बजे घर से निकला
रिपोर्ट में बताया है कि युवक शनिवार 12 बजे घर से बाइक पर कुछ काम का कहकर निकला था। लेकिन करीब दो-तीन घंटे बाद फोन पर सूचना मिली थी कि मोहम्मद अजीज मालगाड़ी की चपेट में आ गया है। पुलिस मौत के कारणों की जांच करें।

मालगाड़ी के आगे लेटा
_रानीदेशीपुरा के रेलवे फाटक के पास कृषि कुएं पर रहने वाले लोगो के मुताबिक मृतक समदड़ी रेलवे स्टेशन के पास से कच्चे रास्ते से बाइक पर सवार होकर आया था वही बाइक को एक किनारे खड़ी कर सामने से आ रही समदड़ी से जोधपुर की तरफ जाने वाली मालगाड़ी के आगे लेट गया कुछ समझ पाते उससे पहले माल गाड़ी उसके ऊपर से निकल चुकी थी और उसकी मौत हो गई।

Sort:  

दमदार भूमिका निभाई

जांच होनी चाहिए