हनुमान बेनीवाल बोले- रोहित जोशी के मामले को लेकर प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी RLP

in #barmer2 years ago (edited)

हनुमान बेनीवाल बोले- रोहित जोशी के मामले को लेकर प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी RLP, मंत्री महेश जोशी के इस्तीफे की भी मांग
बाबुभाई भैडाणा, सम्पादक
बाङमेर । राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही रोहित जोशी के मामले में प्रदेशभर में एक बड़ा आंदोलन करेगी. साथ ही उन्होने एक बार फिर से मंत्री महेश जोशी के इस्तीफे की मांग की ।
Screenshot_2022-05-24-08-48-41-81.jpg
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (RLP Supremo Hanuman Beniwal) ने कहा कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) में मंत्री महेश जोशी (Mahesh Joshi) को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने इस दौरान दावा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot), महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी (Rohit Joshi) को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. मालूम हो कि कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर एक युवती ने लंबे वक्त तक दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. वहीं, मामला सार्वजनिक होने के बाद से मंत्री महेश जोशी और उनके बेटे रोहित जोशी विरोधियों के निशाने पर हैं. इसी कड़ी में आज एक बार फिर हनुमान बेनीवाल ने जोशी के इस्तीफे की मांग की. बेनीवाल यहां सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने सामोद पहुंचे थे. नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने मृतकों के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया साथ ही आर्थिक सहायता के लिए जिला कलेक्टर राजन विशाल, मुख्यमंत्री सचिव कुलदीप रांका से भी बात की ।

वहीं रोहित जोशी पर लगे रेप के आरोपों के मामले में बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि इस मामले को लेकर अब मंत्री महेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत, रोहित जोशी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह से बाबूलाल नागर, महिपाल मदेरणा, मलखान सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गई, सीबीआई से जांच भी करवाई गई थी. उसी तरह इस मामले में भी मुख्यमंत्री को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए. उन्होंने दावा किया कि मंत्री महेश जोशी मुख्यमंत्री के करीबी हैं और इसी के चलते कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा क राजस्थान में एफआईआर दर्ज होनी चाहिए, फिर मंत्री पुत्र की इस मामले में गिरफ्तारी भी होनी चाहिए थी।
हनुमान बेनीवाल ने रोहित जोशी वाले मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोई जोशी की गिरफ्तारी के मामले को लेकर आरएलपी राजस्थान में जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगी. जिसको लेकर रणनीति बनाई जा रही है. उन्होंने इस मामले में बीजेपी पर चुप रहने का भी आरोप लगाया. बेनीवाल ने कहा कि 22 साल से राजस्थान में बीजेपी, कांग्रेस एक होकर लूट रहे हैं. राजस्थान अपराध में नंबर एक हो गया है. राजनीतिक संरक्षण के चलते माफिया राज पनप रहा है. पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सरकार ने ऊंट के मुंह में जीरे के समान दाम कम किए हैं. उन्होंने कहा कि कम से कम ₹50 डीजल पर 50 से 60 रुपये पेट्रोल पर दाम कम होने चाहिएं. उन्होंने कहा कि केंद्र के साथ-साथ प्रदेश की सरकार को भी टैक्स में कमी करनी चाहिए ।