महज 9 मिनिट में 38 लाख रुपयों से भरी ATM मशीन उखाडकर ले गए बोलेरो सवार नकाबपोश

in #barmer2 years ago

Ashok Kumar/Barmer

राजस्थान के बाड़मेर में बीती रात अज्ञात लुटेरे एक एटीएम मशीन लूटकर फरार हो गए। घटना जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार की है। वारदात की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने बाड़मेर जिले से बाहर जाने वाले हाईवे और समस्त सड़क मार्गों पर नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश शुरू की। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना बैंक और एटीएम के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया।

एएसपी पहुंचे मौके पर

बाड़मेर एएसपी नरपतसिंह भी स्वयं मौके पर पहुंचे और मौका ए वारदात जायजा लेकर बैंक अधिकारियों से एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरों और एटीएम मशीन में रखे गए रुपयों के बारे में जानकारी ली।

रात 3 बजे के बाद हुई वारदातIMG_20220615_175014.jpg

जानकारी के अनुसार मंगलवार मध्यरात्रि के बाद बोलेरो में सवार होकर आए 5 नकाबपोश बदमाशों ने पहले एटीएम सेंटर के शटर को लोहे की चेन से बांधकर बोलेरो गाड़ी से खींचा। शटर तोड़ने के बाद एटीएम सेंटर में दाखिल हुए बदमाशों ने सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा। इसके बाद शटर की तरह ही एटीएम मशीन को उखाड़कर और बोलेरो गाड़ी में डालकर फरार हो गए। घटना कवास गांव के मुख्य बाजार की है।

9 मिनिट में वारदात को दिया अंजाम

वारदात सुबह करीब 4 बजे के आसपास की है, इसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। सिर्फ 9 मिनिट में ही नकाबपोश बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़कर और बोलेरो में डालकर मौके से फरार हो गए।

एटीएम लॉक कर गार्ड गया था घर

एटीएम पर लगा गार्ड हमेशा की तरह एटीएम सेंटर को लॉक कर रात को घर चला गया था। सुबह लौटा तो एटीएम सेंटर का शटर टूटा मिला और एक एटीएम मशीन भी गायब थी। बताया जा रहा है कि एटीएम में 38 लाख रुपए कैश रखा हुआ था। मंगलवार को ही संबंधित फर्म द्वारा एटीएम को कैश लोड किया गया था।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

एएसपी नरपतसिंह जैतावत ने बताया कि पुलिस को जैसे ही वारदात की जानकारी मिली तो पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई। मौके पर पहुंचकर वस्तुस्थिति का जायजा लिया। सीसीटीवी में 5 नकाबपोश लोग कैद हुए है जो एटीएम को बोलेरो में डालकर ले जा रहे है। पुलिस ने टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं संबंधित लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।IMG_20220615_174956.jpg