जमीनी विवाद के मामले में चचेरे भाईयों ने युवक के हाथ पांव तोड़े, अधमरी हालत में जोधपुर रेफर

in #barmer2 years ago

Ashok Kumar/BarmerScreenshot_2022_0612_203618.jpg

बाड़मेर। जिले के सिणधरी जानियों की ढाणी में जमीन विवाद को लेकर काकाई भाईयों ने लाठियों व डंडो से युवक को बेरहमी से मारपीट की। युवक के हाथ व पैर तोड़ दिए। अधमरा छोड़कर चले गए। आसपास के लोगों व युवक के अन्य रिश्वतदारों ने निम्बलकोट अस्पताल लेकर गए है। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर वहां से जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार निम्बलकोट जानियों की ढाणी निवासी पनाराम (28) पुत्र भैराराम और इसके पिता व काकाई भाईयों के बीच बीते दो माह से जमीन विवाद चल रहा था। रविवार को सुबह करीब 10-11 बजे काकाई भाई सहित 4-5 लोगों ने लाठियों व डंडो से पनाराम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पनाराम के दोनों हाथ व पैर तोड़ दिए। अधमरा छोड़कर चले गए। आसपास के लोगों ने पनाराम के रिश्तेदारों को बुलाया और गाड़ी में डालकर निम्बलकोट अस्पताल लेकर गए। वहां पर प्राथमिक उपचार के युवक को बाड़मेर में भर्ती करवाया गया। हालात गंभीर होने के कारण युवक जोधपुर रेफर कर दिया गया है। जोधपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायल पनाराम के काकी ससुर गोमाराम ने बताया कि पनाराम के भाईयों ने लाठियों, धारदार हथियार से हमला कर दिया है। इससे हाथ व पैर तोड़ दिए है। बेहोशी के हालात में निम्बलकोट से बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गंभीर हालात में देखते हुए जोधपुर रेफर दिया गया है। वहां पर इलाज चल रहा है।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार के मुताबिक जमीन विवाद को लेकर पनाराम के हाथ व पैर फेक्चर हुए है। लाठियों से मारपीट हुई, धारदार हथियार नहीं थे। हाथ व पैर पर लाठियों से मारपीट हुई है। गंभीर घायल होने के कारण युवक के बयान नहीं ले पाए। जोधपुर में इलाज चल रहा है। वहीं, अभी रिपोर्ट नहीं मिली है मारपीट करने वाले आरोपियों के नाम सामने नहीं आए है। जांच शुरू कर दी है।